Home Featured परिवार के मुखिया की कोरोना से मौत के बाद असहाय हुए परिवार की जाप कार्यकर्ताओं ने की मदद।
June 16, 2021

परिवार के मुखिया की कोरोना से मौत के बाद असहाय हुए परिवार की जाप कार्यकर्ताओं ने की मदद।

दरभंगा: जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक दरभंगा द्वारा बुधवार को बेनीपुर विधानसभा के बहेड़ी प्रखंड अंतर्गत हाविडह गांव के राजेश राउत की मौत कोरोना से 15 मई को हो गयी थी, कोरोना से हुई मौत के बाद परिवार की माली हालात दयनीय हो गई विधवा निषेखा देवी के ऊपर 3-3 बच्चों के भरण-पोषण का भार के कारण जिंदगी बोझ लगने लगी।

यह खबर समाचार पत्रों के माध्यम से जाप सुप्रीमो को पता चला जिसके बाद पप्पू यादव के निर्देश पर जन अधिकार पार्टी द्वारा मृतक के परिजनों को जीवन यापन के लिए 6 महिने का राशन सामग्री एवं तत्काल आर्थिक मदद के रूप में ₹10000 नगद मुहैया कराया गया। इस मौके पर युवा अध्यक्ष चुनमुन यादव ने कहा कि जन अधिकार पार्टी हर असहाय और वंचित लोगों के मदद के लिए खड़ी है खड़ी रहेगी उन्होंने कहा जैसे ही हम लोगों को इस खबर के बारे में पता चला पार्टी सुप्रीमो के निर्देश के अनुसार मदद के लिए पहुंचे हैं, आगे भी इस परिवार को जरूरत पड़ने पर हर संभव मदद के लिए जन अधिकार पार्टी तैयार रहेगी।

यहा के स्थानिय विधायक हो या और कोई जनप्रतिनिधि हो कोई भी इस परिवार के मदद को आगे नही आये हैं, इस मौके पर पार्टी की तरफ से मददगार के रूप में चंद्रकांत सिंह यादव-प्रदेश उपाध्यक्ष युवा परिषद अभिनेश्वर प्रसाद बिहारी,,दलित प्रकोष्ट जिला अध्यक्ष-महेश पासवान,राजन पासवान उपस्थित थे।

Share

Check Also

19 से 25 मनेगा संस्कृत सप्ताह, पांच विशिष्ट विद्वान होंगे सम्मानित, छात्र भी होंगे पुरस्कृत।

दरभंगा: संस्कृत विश्वविद्यालय में 19 से 25 अगस्त तक संस्कृत सप्ताह का आयोजन होगा। इस दौरान…