Home Featured लूट की बाइक के साथ धराये अपराधी को भेजा गया जेल।
3 weeks ago

लूट की बाइक के साथ धराये अपराधी को भेजा गया जेल।

दरभंगा: सिंहवाड़ा में राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या- 57 पर भराठी कृषि फार्म के समीप चिकित्सक की पल्सर बाइक लूट मामले में गिरफ्तार बदमाश मुजफ्फरपुर कटरा थाना के जजुआर बगवासा निवासी अशर्फी शर्मा के पुत्र करण शर्मा (25)को पुलिस ने आवश्यक कानूनी प्रक्रिया के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। शनिवार की रात अपाचे बाइक पर सवार करण शर्मा के साथ घटना को अंजाम देनेवाले गांव के दो युवक बिरेंद्र शर्मा के पुत्र बाबी कुमार शर्मा व राम लाल साह के पुत्र राहुल कुमार की तलाश में पुलिस जगह- जगह छापेमारी कर रही है।

इस मामले में चिकित्सक सिंहवाड़ा थाना के भरवाड़ा निवासी की मो. अरमान अखतर के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। चिकित्सक ने पुलिस को बताया है कि वो शनिवार की रात 9 बजे शिवधारा से अपने घर भरवाड़ा पल्सर बाइक से जा रहे थे। इसी क्रम में मब्बी की ओर से आ रही ब्लू रंग की अपाचे बाइक पर सवार तीन युवकों ने भराठी कृषि फार्म के पास ओवर टेक कर कनपटी में पिस्तौल सटा कर बाइक लूट ली। विरोध करने पर अपाचे पर बैठे अन्य बदमाशों ने भी पिस्तौल तान कर जान मारने की कोशिश की। भयभीत होकर पल्सर बाइक देने के बाद चिल्लाने की आवाज सुनकर गश्त लगा रही पुलिस ने लूट कर भाग रहे अपराधी को सिमरी हाईस्कूल के समीप लोडेड पिस्तौल व लूटी गई पल्सर के साथ दबोच लिया।

गिरफ्तार अपराधी करण ने पुलिस के समक्ष स्वीकार किया है कि सिंहवाड़ा लालपुर के रास्ते हाई-वे पथ पर अपाचे बाइक से अपने तीन साथियों के साथ मब्बी पहुंचा। वापस लौट रहे थे कि हाईवे किनारे सुनसान स्थल भराठी कृषि फार्म के समीप ओवरटेक कर बाइक लूट कर भागने के क्रम में पुलिस के हत्थे चढ़ गया। गिरफ्तार युवक ने अपने सहयोगी का नाम भी पुलिस को बताया है। गिरफ्तार अपराधी के जब्त मोबाइल लोकेशन के आधार पर कई ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। थानाध्यक्ष हरिकिशोर यादव ने बताया कि गिरफ्तार करण शर्मा के आपराधिक इतिहास का पता लगाया जा रहा है। बदमाश के पास से बरामद पिस्तौल व दो कारतूस को प्रदर्श के लिए न्यायालय में प्रस्तुत किया गया है। मामले की जांच चल रही है। फरार बदमाश शीघ्र पकड़ लिए जाएंगे।

Share

Check Also

19 से 25 मनेगा संस्कृत सप्ताह, पांच विशिष्ट विद्वान होंगे सम्मानित, छात्र भी होंगे पुरस्कृत।

दरभंगा: संस्कृत विश्वविद्यालय में 19 से 25 अगस्त तक संस्कृत सप्ताह का आयोजन होगा। इस दौरान…