Home Featured बाइक की डिक्की तोड़कर 62 हजार रुपये लेकर रफूचक्कर हुए बाइक सवार उच्चके।
July 13, 2021

बाइक की डिक्की तोड़कर 62 हजार रुपये लेकर रफूचक्कर हुए बाइक सवार उच्चके।

दरभंगा: जिले में अपराधियों के हौसले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। लगातार घटनाओं को अंजाम देकर आसानी से भाग निकलते हैं। मगंलवार को पुनः एकबार अपराधियों ने सिमरी थाना क्षेत्र के सिमरी थाना चौक पर थाना से महज एक सौ मीटर की दूरी पर बैंक से रुपया निकासी कर जा रहे बाइक सवार की डिक्की से दिनदहाड़े बाइक सवार उचक्कों ने 62 हजार रुपये उड़ा लिए।

घटना को लेकर हनुमाननगर प्रखंड के मोरो थाना निवासी उदयचंद्र यादव ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। पीड़ित ने पुलिस को बताया है कि सिमरी स्थित पीएनबी बैंक की शाखा से 62 हजार की राशि निकासी कर बाइक की डिक्की में रखकर सिमरी थाना चौक पर पत्नी के साथ वापस आया। वहां पर बाइक लगाकर पानी पीने चला गया।
इसी बीच एक युवक बाइक की डिक्की से रुपये से भरा थैला लेकर फरार हो गया। उसका दूसरा साथी बाइक स्टार्ट कर साथी युवक की प्रतीक्षा कर रहा था। डिक्की से रुपये निकालने के बाद दोनों युवक बाइक पर बैठकर एनएच 57 पर दरभंगा की ओर भाग निकले। हालांकि डिक्की से रुपये निकालने के दौरान महिला ने उचक्के को पकड़ने का असफल प्रयास भी किया था। थानाध्यक्ष हरिकिशोर यादव ने बैंक व एनएच 57 के आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेज को खंगाला।

Share

Check Also

गोपालजी ठाकुर ने कराया नामांकन, जनसभा में पहुंचे एनडीए के कई दिग्गज नेता।

दरभंगा: गुरुवार को भाजपा (एनडीए) प्रत्याशी गोपाल जी ठाकुर ने लोकसभा चुनाव को लेकर नामांकन …