Home Featured बाइक की डिक्की तोड़कर 62 हजार रुपये लेकर रफूचक्कर हुए बाइक सवार उच्चके।
3 weeks ago

बाइक की डिक्की तोड़कर 62 हजार रुपये लेकर रफूचक्कर हुए बाइक सवार उच्चके।

दरभंगा: जिले में अपराधियों के हौसले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। लगातार घटनाओं को अंजाम देकर आसानी से भाग निकलते हैं। मगंलवार को पुनः एकबार अपराधियों ने सिमरी थाना क्षेत्र के सिमरी थाना चौक पर थाना से महज एक सौ मीटर की दूरी पर बैंक से रुपया निकासी कर जा रहे बाइक सवार की डिक्की से दिनदहाड़े बाइक सवार उचक्कों ने 62 हजार रुपये उड़ा लिए।

घटना को लेकर हनुमाननगर प्रखंड के मोरो थाना निवासी उदयचंद्र यादव ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। पीड़ित ने पुलिस को बताया है कि सिमरी स्थित पीएनबी बैंक की शाखा से 62 हजार की राशि निकासी कर बाइक की डिक्की में रखकर सिमरी थाना चौक पर पत्नी के साथ वापस आया। वहां पर बाइक लगाकर पानी पीने चला गया।
इसी बीच एक युवक बाइक की डिक्की से रुपये से भरा थैला लेकर फरार हो गया। उसका दूसरा साथी बाइक स्टार्ट कर साथी युवक की प्रतीक्षा कर रहा था। डिक्की से रुपये निकालने के बाद दोनों युवक बाइक पर बैठकर एनएच 57 पर दरभंगा की ओर भाग निकले। हालांकि डिक्की से रुपये निकालने के दौरान महिला ने उचक्के को पकड़ने का असफल प्रयास भी किया था। थानाध्यक्ष हरिकिशोर यादव ने बैंक व एनएच 57 के आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेज को खंगाला।

Share

Check Also

19 से 25 मनेगा संस्कृत सप्ताह, पांच विशिष्ट विद्वान होंगे सम्मानित, छात्र भी होंगे पुरस्कृत।

दरभंगा: संस्कृत विश्वविद्यालय में 19 से 25 अगस्त तक संस्कृत सप्ताह का आयोजन होगा। इस दौरान…