Home Featured सीसीटीवी में कैद बाइक चोर धराया, बाइक भी बरामद।
2 weeks ago

सीसीटीवी में कैद बाइक चोर धराया, बाइक भी बरामद।

दरभंगा: जिले के सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के सिंहवाड़ा पुल के पास बजाज शोरूम के सामने 12 जुलाई को बाइक चोरी करते सीसीटीवी में कैद बाइक चोर कटका निवासी प्रभंजन कुमार को सिंहवाड़ा पुलिस ने नाटकीय ढंग से गिरफ्तार कर लिया। वह वेष बदलकर गांव में ही छुपा हुआ था। इसके साथ ही पुलिस ने चोरी हुई दो बाइक को दो दिनो में बरामद कर घटना में संलिप्त दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया। बारह जुलाई की रात भवानीपुर पंचायत के फुलहट्टी टोला के राहुल कुमार पासवान की बाइक चोरी हुई थी। बाइक मालिक ने सिंहवाड़ा पुलिस को बताया कि गांव के ही नागेंद्र साह व धोरदौड़ के अजित महतो संदेहास्पद स्थिति में उसके घर के आसपास घूम रहे थे।

मामला संज्ञान में आने पर थानाध्यक्ष अमित कुमार के निर्देश पर पुलिस टीम ने फुलहट्टी में छापेमारी कर नागेंद्र साह को गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही पर चोरी हुई ग्लैमर बाइक बरामद हुई है। साथ ही पुलिस को दो अन्य बाइक भी मिली है। बरामद किए गए दोनों बाइक का सत्यापन कराया जा रहा है। चोरी हुई ग्लैमर बाइक का सत्यापन कर लिया गया है। इस घटना में संलिप्त अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

सिंहवाड़ा में दिनदहाड़े बजाज शोरूम के बाहर से चंद मिनटों में चोरी हुई निस्ता पंचायत के उप मुखिया प्रदीप कुमार के बेटे रविकांत ठाकुर की ग्लैमर बाइक को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि दोनों बाइक चोर को न्यायिक हिरासत में भेजने की प्रक्रिया की जा रह है। साथ ही इनके अन्य साथियों कि गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

Share

Check Also

19 से 25 मनेगा संस्कृत सप्ताह, पांच विशिष्ट विद्वान होंगे सम्मानित, छात्र भी होंगे पुरस्कृत।

दरभंगा: संस्कृत विश्वविद्यालय में 19 से 25 अगस्त तक संस्कृत सप्ताह का आयोजन होगा। इस दौरान…