Home Featured पुनर्नियुक्त अतिथि शिक्षकों का किया गया अभिनंदन।
2 weeks ago

पुनर्नियुक्त अतिथि शिक्षकों का किया गया अभिनंदन।

दरभंगा: सीएम कॉलेज के प्राचार्य प्रो. विश्वनाथ झा की अध्यक्षता में समाजशास्त्र विभाग के पुनर्नियुक्त अतिथि शिक्षकों का गुरुवार को अभिनंदन किया गया। समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में विवि समाजशास्त्र विभागाध्यक्ष तथा समाज विज्ञान के डीन प्रो. गोपी रमण सिंह ने कहा कि मिथिला विवि में समाजशास्त्र के 18 अतिथि शिक्षकों की पुनर्नियुक्ति हुई है।

उन्होंने अतिथि शिक्षकों से कहा कि आप अपनी योग्यता को कम न आंकें तथा अपनी योग्यता व कार्यों से पहचान बनाएं। मारवाड़ी कॉलेज के समाजशास्त्र के पूर्व प्राध्यापक डॉ. अलख निरंजन सिंह लिखित ‘ग्रामीण समाजशास्त्र पुस्तक का विमोचन किया गया। समाज विज्ञान के डीन तथा सभी उपस्थित शिक्षकों ने सीएम कॉलेज परिसर में पौधरोपण भी किया।

सीएम कॉलेज के समाजशास्त्र विभागाध्यक्ष डॉ. पीके चौधरी ने कहा कि सभी अतिथि शिक्षक विश्वविद्यालय समाजशास्त्र परिवार के सम्मानित सदस्य हैं। मैं आपके उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूं। स्नातकोत्तर समाजशास्त्र विभाग की शिक्षिका डॉ. सरिता कुमारी ने सभी अतिथि शिक्षकों को उनके पुनर्योगदान की बधाई दी। केएस कॉलेज, लहेरियासराय के समाजशास्त्र के अतिथि शिक्षक डॉ. राजेश कुमार चौधरी ने भी विचार रखे।

Share

Check Also

19 से 25 मनेगा संस्कृत सप्ताह, पांच विशिष्ट विद्वान होंगे सम्मानित, छात्र भी होंगे पुरस्कृत।

दरभंगा: संस्कृत विश्वविद्यालय में 19 से 25 अगस्त तक संस्कृत सप्ताह का आयोजन होगा। इस दौरान…