Home Featured संदिग्ध अवस्था में घर में मिली गर्भवती विवाहिता की लाश, पति सहित तीन गिरफ्तार।
2 weeks ago

संदिग्ध अवस्था में घर में मिली गर्भवती विवाहिता की लाश, पति सहित तीन गिरफ्तार।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: लगता है दरभंगा को किसी की नजर लग गयी है। लगातार आपराधिक घटनाओं ने इन दिनों आमजनों के मन को खौफजदा कर दिया है। शुक्रवार को भी एक गर्भवती महिला की लाश नगर थानाक्षेत्र से पुलिस ने उसके घर से संदिग्ध अवस्था मे बरामद की है। संदेह के आधार पर मृतका के पति, ससुर एवं जेठ को हिरासत में लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर थानाक्षेत्र के किलघाट वाजिदपुर के पठान टोली में एक महिला की लाश घर के चौखट से टँगी मिलने सनसनी फैल गयी। मृतक बशरे आलम की 30 वर्षीय पत्नी शाहिदा परवीन थी। शाहिदा की शादी चार साल पहले हुई थी।

सूचना मिलने पर नगर थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम केलिए भेज दिया। साथ ही मृतका के पति मोहम्मद बशरे आलम, ससुर मुश्तीबा इमाम एवं जेठ सरमद इमाम को हिरासत में ले लिया गया। 

मौके पर मौजूद पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि पुलिस के पहुंचने से पूर्व ही घरवालों ने शव को उतार कर बिछावन पर रख दिया था। शव की वास्तविक स्थिति को नही देखा जा सका। मामला संदेहास्पद लग रहा है। संदेह के आधार पर पति, ससुर एवं जेठ को हिरासत में लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट एवं जांच के बाद ही मामला स्पष्ट हो सकेगा।

Share

Check Also

19 से 25 मनेगा संस्कृत सप्ताह, पांच विशिष्ट विद्वान होंगे सम्मानित, छात्र भी होंगे पुरस्कृत।

दरभंगा: संस्कृत विश्वविद्यालय में 19 से 25 अगस्त तक संस्कृत सप्ताह का आयोजन होगा। इस दौरान…