Home Featured चोरों ने सुधा पार्लर में दूध, दही एवं मिठाई पर किया हाथ साफ।
July 18, 2021

चोरों ने सुधा पार्लर में दूध, दही एवं मिठाई पर किया हाथ साफ।

दरभंगा: दरभंगा में इनदिनों चोरों का आतंक बेहताशा बढ़ा हुआ है। प्रतिदिन शहर सहित जिले के विभिन्न क्षेत्रों से चोरी की घटना सामने आती रहती हैं। वाबजूद इसके पुलिस चोरी की घटनाओं पर लगाम लगाने में विफल है।
इसी कड़ी को आगे बढाते हुए चोरों ने बहादुरपुर थानाक्षेत्र अंतर्गत चट्टी चौक रेलवे गुमटी के ठीक बगल में अवस्थित सुधा मिल्क पार्लर में शनिवार की रात हाथ साफ किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त मिल पार्लर का ताला तोड़कर चोरों ने दूध, दही एवं मिठाई के डब्बों की चोरी कर ली। सूचना मिलने पर बहादुरपुर थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर स्थिति की जानकारी ली। नुकसान का आकलन किया जा रहा है।
बताते चलें कि उक्त दुकान के सामने होर्डिंग पोल पर नगर निगम द्वारा लगवाया सीसीटीवी कैमरा भी लगा था। पर जैसा कि हर कैमरे की असलियत किसी घटना के बाद सामने आती है, वैसा ही यहां भी हुआ। हर घटना के बाद पता चलता है कि उक्त स्थल का सीसीटीवी कैमरा खराब था, वहीं यहां भी हुआ। सीसीटीवी कैमरा खराब था। और इसलिए इसे खोलकर हटाया भी जा चुका है।
इसके अलावा बताते चलें कि बहादुरपुर थानाक्षेत्र में चोरी की घटना लगभग प्रतिदिन होती है। पर कई तो पुलिस रिकॉर्ड में दर्ज भी नही हो पाता। हाल ही में बाबुसाहेब कॉलोनी में व्यापार मंडल के निकट दो मकानों में चोरी हुई। पर उनदोनों ने पुलिस कम्प्लेन नही की। उनका कहना था कि एक तो सामान चोरी हुआ, जिसे पुलिस खोजेगी तो नही। ऊपर से केस मुकदमा में खर्चा और परेशानी भी बढ़ेगा।
इन उदाहरणों से स्वतः अंदाजा लग जाता जाता कि जनता का पुलिस पर कितना भरोसा रह गया है।

Share

Check Also

बैंगलोर से उड़ी फ्लाइट दरभंगा के बदले पहुंची हैदराबाद, यात्रियों ने किया हंगामा।

देखिये वीडियो भी👆 दरभंगा: लगता है कि दरभंगा एयरपोर्ट को बंद करने की साजिश तेज हो ग…