Home Featured बहेड़ी में नामांकन के पहले दिन विभिन्न पदों से 141 प्रत्याशियों ने अपना पर्चा किया दाखिल।
September 16, 2021

बहेड़ी में नामांकन के पहले दिन विभिन्न पदों से 141 प्रत्याशियों ने अपना पर्चा किया दाखिल।

दरभंगा: प्रखंड मुख्यालय स्थित विभिन्न काउंटरों पर पंचायत चुनाव के नामांकन के पहले दिन विभिन्न पदों से 141 प्रत्याशियों ने अपना पर्चा दाखिल किया। जिसमें 66 महिलाओं ने नामांकन पत्र दाखिल किया। मुखिया पद पर 17 में 12 महिला, पंचायत समिति पद पर 18 में 3 महिला, पंच में 14 में 7 महिला, सरपंच में 5 महिला एवं वार्ड में 87 में 39 महिला प्रत्याशी ने नामांकन पत्र दाखिल किया।

नामांकन को लेकर 14 काउंटर लगाए गए थे। जिसमें पंचायतवार वार्ड सदस्य पद के लिए 6, मुखिया पद के दो, पंच पद के दो, सरपंच पद के दो एवं पंचायत समिति पद के नामांकन के लिए दो काउंटर बनाए गए थे।

मुखिया पद के लिए भच्छी पंचायत से मणिकांत यादव, पघारी से प्रेममया देवी, ज्योति कुमारी, बघौनी से अंजू देवी व अनिता देवी समधपुरा से हीरा लाल व हथौड़ी दक्षिणी से मिथिलेश देवी ने नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन में बघौनी पंचायत के मुखिया जैनेंद्र कुमार की जगह उनकी पत्नी अंजू देवी ने नामांकन पत्र दाखिल किया। वहीं दोहट नारायण से पंच पद के उम्मीदवार दिव्यांग ठिठर राम को उनके समर्थक ठक्को लाल देव ने गोद में उठा कर नामांकन काउंटर तक पहुंचे। वे दोनों पांव से दिव्यांग हैं। जिन्होंने पंच पद पर चुनाव लड़ने को लेकर काउंटर पर पहुंचे।

Share

Check Also

शिक्षिकाओं केलिए एकदिवसीय विधिक जागरूकता प्रशिक्षण शिविर का आयोजन।

दरभंगा: नागरिक सेवा और कानूनी सेवा प्राप्त करना सभी नागरिक का संवैधानिक अधिकार है। सभी जरू…