Home Featured ओमेगा ने मनाया सफलता का जश्न।
September 18, 2021

ओमेगा ने मनाया सफलता का जश्न।

दरभंगा: मिर्ज़ापुर स्थित शिक्षण संस्थान ओमेगा स्टडी सेंटर ने आईआईटी जी – मेंस 2021 के फेज -IV के रिजल्ट एवं नीट – 2021 के संभावित बेहतर रिजल्ट के अवसर पर अपने परिसर में सफल विद्यार्थियों, शिक्षकों एवं अभिभावकों के साथ सम्मान समारोह आयोजित कर सफल विद्यार्थियों को सम्मानित किया व स्वर्णिम भविष्य हेतु बधाई दी।

संस्थान के चेयरमैन सुमन कुमार ठाकुर ने अपने सम्बोधन में जानकारी दी की जी – मेंस 2021 के रिजल्ट में संस्थान के विद्यार्थियों ने शानदार सफलता प्राप्त कर मिथिलांचल को गौरवान्वित किया है | विशेष रूप से गोपाल कुमार -99.30 परसेंटाइल AIR- 7274, सफी आजम – 99.03 परसेंटाइल, AIR- 9838, हिमांशु कुमार 98.83 परसेंटाइल AIR- 11647, पंकज कुमार – 98.86 परसेंटाइल, AIR- 11609, हर्ष कुमार – 98.67 परसेंटाइल, सोनू कुमार – 98.89 परसेंटाइल, AIR- 11316 आशु – 97.37 परसेंटाइल, सनत कुमार – AIRCR-6300, केशव कुमार – AIRCR- 2163, हामिद खान – AIRCR- 7834, आयुष कुमार – AIRCR- 14073, प्रतीक – AIRCR- 138, बेदिका – AIRCR – 24712, प्रशांत – AIRCR- 27532 आलोक कुमार – AIRCR-11237, तनु कुमारी – AIRCR- 16174 का प्रदर्शन काफी शानदार रहा।

संस्थान के 106 बच्चों ने बेहतर रैंक हासिल किया है। संस्थान के सभी बच्चों ने श्रेष्ठ प्रदर्शन किया पिछले कुछ वर्षों से ओमेगा इंजीनियरिंग और मेडिकल के परीक्षाओं के लिए सर्वोत्तम विकल्प के रूप में उभरा है पिछले वर्ष (2020) में भी संस्थान के 6 विद्यार्थियों का चयन देश के विभिन्न आई आई टी कॉलेजों व 5 विद्यार्थियों का चयन मेडिकल कॉलेज में हुआ है एवं सैंकड़ों विद्यार्थियों का चयन देश के विभिन्न प्रतिष्ठीत इंजीनियरिंग और मेडिकल कॉलेजों में हुआ है।

संस्थान के चेयरमैन सुमन कुमार ठाकुर ने सभा को सम्बोधित करते हुए बताया कि लगातार दोनों लॉकडाउन के विषम परिस्थिति में भी संस्थान के विद्यार्थियों ने ऑनलाइन के माध्यम से तैयारी की थी इस लिहाज़ से संस्थान के बच्चों का प्रदर्शन काफी उत्साहवर्धक और सराहनीय है। संस्थान के शिक्षकों के सटीक मार्गदर्शन एवं बच्चों के कठिन परिश्रम ने पुनः सफलता का नया कीर्तिमान स्थापित किया है I संस्थान के मैनेजिंग डायरेक्टर सुमित कुमार चौबे ने अपने सम्बोधन में कहा कि बिहार के किसी भी एक कोचिंग संस्थान के रिजल्ट का अनुपात ऐसा नहीं है। श्री चौबे ने बताया कि सभी सफल बच्चे एडवांस के तैयारी में पुरे मनोयोग से अपने अनुभवी शिक्षकों के मार्गदर्शन में लगे हुए हैं ।

ओमेगा के छात्र-छात्राओं ने जो बेहतर रिजल्ट दिया हैं उसका श्रेय बच्चों के मेहनत, शिक्षकों के सटीक मार्गदर्शन को जाता है साथ ही संस्थान के वरिष्ठ शिक्षकगण मनीष पाठक, रुपेश कुमार, संतोष कुमार, जोगिंदर कुमार, रोहित कुमार सहित सभी अनुभवी शिक्षकों ने अभूतपूर्व मेहनत करके एवं व्यक्तिगत तौर पर बच्चों के मनोबल को बढ़ा कर संस्थान को इस ऊंचाई पर पहुंचाया है साथ ही पूरे मिथिलांचल के सभी सम्मानित अभिभावकगण का भरोसा संस्थान के लिए हमेशा प्रेरणा का काम किया है l संस्थान पूर्णत: आश्वस्त है की आगामी सभी परीक्षाओं में भी बेहतरीन रिजल्ट संस्थान के बच्चे प्राप्त करेंगे साथ ही अभिभावकों से आग्रह किया की संस्थान पर इसी तरह अपना विश्वास अभिभावकगण बनाए रखें और ओमेगा स्टडी सेंटर दरभंगा हमेशा बेहतरीन रिजल्ट देने के लिए संकल्पित रहेंगी। संस्थान आगामी नीट – 2021 एवं आई आई टी – एडवांस्ड – 2021 में भी उत्तर बिहार में सर्वश्रेष्ठ परिणाम देने को लेकर पूर्णतः आश्वस्त है।

Share

Check Also

शिक्षिकाओं केलिए एकदिवसीय विधिक जागरूकता प्रशिक्षण शिविर का आयोजन।

दरभंगा: नागरिक सेवा और कानूनी सेवा प्राप्त करना सभी नागरिक का संवैधानिक अधिकार है। सभी जरू…