Home Featured अमन भूषण हजारी के नामांकन में पूरा एकजुट दिखा एनडीए।
2 weeks ago

अमन भूषण हजारी के नामांकन में पूरा एकजुट दिखा एनडीए।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: कुशेश्वरस्थान विधानसभा उप चुनाव से पहले ही जहां महागठबंधन में दरार दिख रही है, वहीं एनडीए में पूरी एकजुटता नजर आ रही है। इसका उदाहरण मंगलवार को एनडीए की तरफ से जदयू उम्मीदवार अमन भूषण हजारी के नामांकन पर्चा दाखिल करने के दौरान भी दिखा।

अमन भूषण हजारी के नामांकन में एक तरफ जहाँ हजारों लोग उनके समर्थन में सड़कों पर दिखाई दिए, वहीं नामांकन में पूरा एनडीए भी एकजुटता का परिचय देते हुए नजर आया। एनडीए के सभी पार्टी के नेता इस दौरान मौजूद थे।

नामांकन के बाद एक चुनावी सभा को भी सभी नेताओं ने संबोधित किया, जिसमे बिहार सरकार के कई मंत्री सहित बीजेपी और जदयू के विधायक भी शामिल हुए।

नामांकन पर्चा दाखिल के बाद अपने जीत को सुनिश्चित बताते हुए अमन भूषण हजारी ने कहा कि आम लोगो का आशीर्वाद उनके साथ है। इसके अलावा उन्हें एनडीए का भी पूर्ण समर्थन मिल रहा है। ऐसे में उनके सामने कोई मुकाबले में नही है।

वहीं मीडिया से बात करते हुए बिहार सरकार के जल संसाधन मंत्री संजय झा ने बताया कि नामांकन में लोगो का उत्साह देख कर ही लगता है कि अमन भूषण हजारी की ऐतिहासिक जीत पक्की है। वहीं विपक्ष पर चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले ही महागठबंधन का पूरा कुनबा बिखरने लगा है। कांग्रेस और राजद का हाल सभी को पता है।

मंत्री श्री झा ने स्वीकार किया कि कुशेश्वरस्थान का इलाका 6 महीना पानी से घिरा रहता है, जिसके कारण यह क्षेत्र पिछड़ा हुआ है। इसे लेकर सरकार और खासकर मुख्यमंत्री काफी चिंतित हैं कि कैसे इस क्षेत्र को जलजमाव से मुक्ति दिलाया जाए, ताकि खेती लायक जमीन हो सके और किसानों को लाभ मिले।

संजय झा ने कहा कि खुद मुख्यमंत्री इलाके का भ्रमण कर जल संसाधन विभाग को इस ओर काम करने का कई आदेश दिए है। उन्होंने कहा कि महागठबंधन तो वैसे ही खत्म हो गया है। हमलोग यहां अपार मतों से विजयी होंगे।

उन्होंने चिराग पासवान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पिछले चुनाव में भी उन्होंने अपने उम्मीदवार को उतारा था। उम्मीदवार का क्या हाल हुआ, सबको पता है। इसबार तो असली लोजपा हमलोगों के साथ है।

इस अवसर पर हम पार्टी के प्रमुख जीतन राम मांझी, वीआईपी पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी, जदयू नेता सह केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह, लोजपा के सांसद प्रिंस राज, दरभंगा के भाजपा सांसद गोपालजी ठाकुर, बिहार सरकार के मंत्री मदन सहनी, जीवेश मिश्रा, जदयू विधायक विनय चौधरी के अलावा कई विधायक और नेता उपस्थित थे।

Share

Check Also

शिक्षिकाओं केलिए एकदिवसीय विधिक जागरूकता प्रशिक्षण शिविर का आयोजन।

दरभंगा: नागरिक सेवा और कानूनी सेवा प्राप्त करना सभी नागरिक का संवैधानिक अधिकार है। सभी जरू…