Home Featured शादी के बाद पहलीबार ससुराल गये युवक की निर्मम हत्या।
October 5, 2021

शादी के बाद पहलीबार ससुराल गये युवक की निर्मम हत्या।

दरभंगा: जिले के मनीगाछी क्षेत्र से शादी के बाद पहलीबार ससुराल गये युवक की निर्मम हत्या का मामला सामने आया है। इससे पूरे इलाके में सनसनी मच गयी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मनीगाछी थाना क्षेत्र के भंडारिसम गांव में सोमवार की देर रात गला रेतकर एक युवक की हत्या कर दी गयी। उसकी लाश मंगलवार को गांव के चतरा पोखर से बरामद हुई। इसकी सूचना मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान अलीनगर थाने के मिल्की गांव निवासी भगीरथ झा के पुत्र राजेश रौशन झा (25) के रूप में हुई है। इस वारदात को पारिवारिक विवाद में अंजाम दिये जाने की आशंका है। राजेश का ससुराल भंडारिसम गांव में है। उनके ससुर का नाम विपिन झा है।

मृतक के साले गौतम झा ने बताया कि चार अक्टूबर को मेरा भाई ऋषि कुमार झा जीजा राजेश को उनके गांव मिल्की से लाया था। उसने रात में ही अपने दोस्तों के साथ मिलकर गला रेतकर उनकी निर्मम हत्या कर दी और लाश को कहीं छिपा दिया।

गौतम ने बताया कि इस घटना की जानकारी हम लोगों को रात में ही मिल गई। रात से ही हम लोग अपने जीजा की खोजबीन कर रहे थे। घटना को अंजाम देने वाले मेरा भाई और उसके दोस्त रात से ही फरार हैं। लाश मंगलवार को भंडारिसम गांव के चतरा पोखर से मिली। इसकी सूचना मनीगाछी थाने की पुलिस को दी गई।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने पोखर से लाश बरामद की। थानाध्यक्ष राजनंदन कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि हत्यारों ने पहले युवक को पोखर के बगल स्थित आम के बगीचे में ले जाकर गला रेतकर हत्या कर दी और शव को छिपाने के लिए पोखरे में फेंक दिया। हत्या करने की जगह पर काफी मात्रा में खून गिरा हुआ है। गला रेतने के साथ ही मृतक के सिर पर भी किसी भारी चीज से वार किया गया है। इस संबंध में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Share

Check Also

जेईई मेंस के रिजल्ट में एकबार फिर सर्वश्रेष्ठ रहा ओमेगा का प्रदर्शन, संस्कृति को मिला 232वां रैंक।

देखिये वीडियो भी दरभंगा: मिर्जापुर स्थित शिक्षण संस्थान ओमेगा स्टडी सेंटर के बच्चों ने जेई…