Home Featured शादी के बाद पहलीबार ससुराल गये युवक की निर्मम हत्या।
2 weeks ago

शादी के बाद पहलीबार ससुराल गये युवक की निर्मम हत्या।

दरभंगा: जिले के मनीगाछी क्षेत्र से शादी के बाद पहलीबार ससुराल गये युवक की निर्मम हत्या का मामला सामने आया है। इससे पूरे इलाके में सनसनी मच गयी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मनीगाछी थाना क्षेत्र के भंडारिसम गांव में सोमवार की देर रात गला रेतकर एक युवक की हत्या कर दी गयी। उसकी लाश मंगलवार को गांव के चतरा पोखर से बरामद हुई। इसकी सूचना मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान अलीनगर थाने के मिल्की गांव निवासी भगीरथ झा के पुत्र राजेश रौशन झा (25) के रूप में हुई है। इस वारदात को पारिवारिक विवाद में अंजाम दिये जाने की आशंका है। राजेश का ससुराल भंडारिसम गांव में है। उनके ससुर का नाम विपिन झा है।

मृतक के साले गौतम झा ने बताया कि चार अक्टूबर को मेरा भाई ऋषि कुमार झा जीजा राजेश को उनके गांव मिल्की से लाया था। उसने रात में ही अपने दोस्तों के साथ मिलकर गला रेतकर उनकी निर्मम हत्या कर दी और लाश को कहीं छिपा दिया।

गौतम ने बताया कि इस घटना की जानकारी हम लोगों को रात में ही मिल गई। रात से ही हम लोग अपने जीजा की खोजबीन कर रहे थे। घटना को अंजाम देने वाले मेरा भाई और उसके दोस्त रात से ही फरार हैं। लाश मंगलवार को भंडारिसम गांव के चतरा पोखर से मिली। इसकी सूचना मनीगाछी थाने की पुलिस को दी गई।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने पोखर से लाश बरामद की। थानाध्यक्ष राजनंदन कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि हत्यारों ने पहले युवक को पोखर के बगल स्थित आम के बगीचे में ले जाकर गला रेतकर हत्या कर दी और शव को छिपाने के लिए पोखरे में फेंक दिया। हत्या करने की जगह पर काफी मात्रा में खून गिरा हुआ है। गला रेतने के साथ ही मृतक के सिर पर भी किसी भारी चीज से वार किया गया है। इस संबंध में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Share

Check Also

शिक्षिकाओं केलिए एकदिवसीय विधिक जागरूकता प्रशिक्षण शिविर का आयोजन।

दरभंगा: नागरिक सेवा और कानूनी सेवा प्राप्त करना सभी नागरिक का संवैधानिक अधिकार है। सभी जरू…