Home Featured डीएमसीएच के साथ साथ बेनीपुर के भी नवनिर्मित ऑक्सीजन प्लांट का पीएम ने किया उद्घाटन।
October 7, 2021

डीएमसीएच के साथ साथ बेनीपुर के भी नवनिर्मित ऑक्सीजन प्लांट का पीएम ने किया उद्घाटन।

दरभंगा: भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरूवार को दरभंगा डीएमसीएच के ऑक्सीजन प्लांट का शुभारंभ करने के साथ ही बेनीपुर में नवनिर्मित ऑक्सीजन प्लांट का लोकार्पण रिमोट से किया। वे गुरुवार को उत्तराखंड के ऋषिकेश में नवनिर्मित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान के उद्घाटन के साथ-साथ देश के 110 नवनिर्मित ऑक्सीजन प्लांट का लोकार्पण देश की जनता के नाम किया।

बेनीपुर में लोकार्पण के दौरान स्थानीय विधायक सह जदयू जिलाध्यक्ष डॉ० विनय कुमार चौधरी के साथ-साथ चिकित्सक, चिकित्सा कर्मी एवं भाजपा एवं जदयू के सैकड़ों कार्यकर्ता बने और खुशी से प्रफुल्लित हो उठे।

इस दौरान प्रधानमंत्री श्री मोदी ने देशवासियों को संबोधित करते हुए चिकित्सा, स्वास्थ्य, शिक्षा, सुरक्षा के साथ-साथ किसानों के लिए की गई उपलब्धि से देश को अवगत कराया।

कार्यक्रम के दौरान विधायक डॉ0 विनय कुमार चौधरी ने कहा कि बेनीपुर अनुमंडल अस्पताल ऑक्सीजन के मामले में अब आत्मनिर्भर हो गया है। इससे अब केवल बेनीपुर ही नहीं बल्कि बेनीपुर एवं बिरौल के विभिन्न अस्पतालों में ऑक्सीजन की समस्या का समाधान हो गया है।

इस अवसर पर चिकित्सा प्रभारी डॉ० अमरनाथ झा, स्वास्थ्य प्रबंधक रीना सिंह, डॉ० भारती, डॉ० अर्जुन साहनी, उपप्रमुख प्रेम कुमार झा, भाजपा नगर अध्यक्ष पिन्टु झा, राजीव कुमार झा, मनोज कुमार झा मुन्ना, रामसागर ठाकुर सहित भाजपा एवं जदयू कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Share

Check Also

मतदाता फोटो पर्ची वितरण कार्य में लाएं तेजी: डीएम।

दरभंगा: जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह- जिलाधिकारी राजीव रौशन ने कहा कि जिले में शत प्रतिशत मत…