Home Featured सीएम कॉलेज के बीबीए एवं बीसीए के छात्र- छात्राओं का हुआ कैम्पस प्लेसमेंट।
2 weeks ago

सीएम कॉलेज के बीबीए एवं बीसीए के छात्र- छात्राओं का हुआ कैम्पस प्लेसमेंट।

दरभंगा: स्थानीय सीएम कॉलेज के सेमिनार हॉल में बीबीए और बीसीए के छात्र-छात्राओं के लिए विशेष केंपस प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया। इस अवसर पर लखनऊ की कंपनी सॉफ्ट प्रो इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर अजय चौधरी, कंपनी की चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर यशी अस्थाना एवं गणेश पासवान आदि उपस्थित थे।

बीबीए और बीसीए के 50 से अधिक विद्यार्थी चयन प्रक्रिया में शामिल हुए। इनमें से अंतिम रूप से कुल 6 विद्यार्थी चयनित हुए। बीबीए के 4 विद्यार्थियों का चयन मानव संसाधन एग्जीक्यूटिव और मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव के पद के लिए हुआ, जबकि बीसीए के 2 विद्यार्थियों का चयन जूनियर सॉफ्टवेयर डेवलपर के पद पर हुआ।

यशी अस्थाना ने सर्वप्रथम कंपनी के बारे में छात्रों को विस्तार से बताया और उन्हें इस बात से अवगत कराते हुए बताया कि बीबीए और बीसीए के विद्यार्थियों से कंपनी को क्या अपेक्षाएं हैं! उन्होंने विद्यार्थियों को यह भी बताया कि कंपनी के बिहार में प्रोजेक्ट हेड रोहित कुमार भी बिहार से ही हैं। यहां के विद्यार्थी अपनी निष्ठा, लगन और परिश्रम के बल पर देश के अलग-अलग हिस्सों में विभिन्न कंपनियों में कार्यरत हैं।

वहीं अजय चौधरी ने विद्यार्थियों के अनेक सवालों का संतोषजनक जवाब दिया और उनका उत्साहवर्धन किया।

कंपनी के द्वारा चयनित सभी छह विद्यार्थियों को महाविद्यालय के प्रधानाचार्य प्रो विश्वनाथ झा, बीबीए और बीसीए के कोऑर्डिनेटर डॉ अशोक कुमार पोद्दार, कॉमर्स के विभागाध्यक्ष प्रो डीपी गुप्ता, कॉमर्स विभाग के सभी प्राध्यापकों, पत्रकारिता एवं इग्नू कोऑर्डिनेटर डॉ आरएन चौरसिया आदि ने बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

Share

Check Also

शिक्षिकाओं केलिए एकदिवसीय विधिक जागरूकता प्रशिक्षण शिविर का आयोजन।

दरभंगा: नागरिक सेवा और कानूनी सेवा प्राप्त करना सभी नागरिक का संवैधानिक अधिकार है। सभी जरू…