Home Featured युवती को तीन युवकों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पुलिस ने किया गिरफ्तार।
June 1, 2022

युवती को तीन युवकों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पुलिस ने किया गिरफ्तार।

दरभंगा: शहर के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के अलीनगर मोहल्ले से पुलिस ने मंगलवार की रात एक किराए के मकान में छापेमारी कर 21 वर्षीया एक युवती के साथ रंगरेलियां मनाते तीन युवकों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने वहां से कई आपत्तिजनक सामान बरामद किया है। गिरफ्तार दो युवक नशे में भी पाए गए हैं। आरोपियों की पहचान शिवहर जिले के पिपराठी थाना क्षेत्र के सिंगाही गांव निवासी रोशन कुमार सिंह, सिमरी थाना क्षेत्र के भराठी गांव निवासी गोलू उर्फ आशीष कुमार और उसी गांव के आदर्श कुमार सिंह के रूप में हुई है।

तीनों युवक एक वाहन कंपनी के शोरूम में काम करते हैं। सभी युवक अलीनगर में कन्हैया झा के मकान में किराए पर रहते हैं। युवकों के पास से मुक्त कराई गई युवती कोलकाता की रहने वाली है। युवती अपने नाम-पता को लेकर पुलिस को बदल-बदलकर जानकारी दे रही है। पूछताछ में उसने पुलिस को बताया है कि वह बेता चौक के निकट होटल या किसी कमरा में किराए पर रहती है। पुलिस उसके नाम-पता के सत्यापन के लिए छापेमारी कर रही है।

Advertisement

बताया जाता है कि अलीनगर मोहल्लेवासियों ने मोहल्ला के एक किराए के मकान में जिस्मफरोशी का धंधा चलाए जाने की सूचना थानाध्यक्ष सत्य प्रकाश झा को दी। मोहल्लेवासियों ने पुलिस को बताया कि जिस्मफरोशी करने वाले को उन लोगों ने घेरकर रखा है। सूचना मिलते हो थानाध्यक्ष ने महिला पुलिस बल के साथ उस मकान में छापेमारी की।

छापेमारी के दौरान पुलिस ने एक युवती के साथ रंगरेली मनाते तीन युवकों को वहां से पकड़ा। एक युवक अंधेरे का फायदा उठाकर दीवाल कूदकर भाग गया। पुलिस सभी को पकड़कर थाना ले आई। बताया जाता है कि मकान मालिक मुंबई में रहते हैं। थानाध्यक्ष सत्य प्रकाश झा ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी तीनों युवकों को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।

Share

Check Also

सृजन घोटाला और बालिका गृह कांड की जांच की आंच से नीतीश कुमार ने बदला पाला: चिराग।

देखिए वीडियो भी 👆 दरभंगा: सृजन घोटाला और मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड की जांच की आंच…