Home Featured बहेड़ी थानाक्षेत्र में लगातार बढ़ रहा अपराध, अब भाजपा नेता की हुई निर्मम हत्या।
June 7, 2022

बहेड़ी थानाक्षेत्र में लगातार बढ़ रहा अपराध, अब भाजपा नेता की हुई निर्मम हत्या।

दरभंगा: यूं तो इनदिनों पूरा जिला ही अपराध की घटनाओं से त्रस्त है। पर हाल के दिनों में बहेड़ी थानाक्षेत्र में आपराधिक घटनाओं में तेजी से वृद्धि हुई है, जिसे स्थानीय थाना की पुलिस द्वारा बिल्कुल ही नियंत्रित करने की हालत नहीं दिख रही। हाल ही में एक दैनिक अखबार के पत्रकार पर दिनदहाड़े हमला और थानाध्यक्ष द्वारा बीमारी की बात बोलकर स्थल पर नही पहुंचना, दो दिन पहले दिनदहाड़े एक पान दुकानदार को गोली मारने की घटना और उसमें भी कोई गिरफ्तारी नही होना आदि देख कर लगता है कि अपराधियों का हौसला बढ़ा और सोमवार की देर रात एक भाजपा नेता की चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गयी। हर बार की तरह एकबार फिर पुलिस लकीर पिटती नजर आयी। पर इसबार मामला थोड़ा बड़ा होने पर डीएसपी और डॉग स्क्वायड आदि भी पहुंचा। पर हर बार की तरह इसबार भी डॉग स्क्वायड का कुत्ता घूम फिर कर कई जगह टांग उठा कर सूसू करने के अलावा कुछ न कर सका।

Advertisement

प्राप्त जानकारी के अनुसार, दरवाजे पर सो रहे बहेड़ी थाना क्षेत्र के बघरा गांव में सोमवार की देर रात को स्व. कृष्ण नंदन राय के 62 वर्षीय पुत्र अवधेश राय को दरवाजे पर सोयी अवस्था में अज्ञात अपराधियों ने धारदार हथियार से सिर पर दर्जनों बार गोदकर निर्ममतापूर्वक हत्या कर दी। मंगलवार की सुबह जब परिजन घर से बाहर आए तो उनकी हालत देखकर शोर मचाया। उस समय उनकी सांसें चल रही थी तो आनन-फानन में आस-पड़ोस के लोगों के साथ परिजनों ने उन्हें दरभंगा के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Advertisement

इसके बाद लाश को लेकर परिजन गांव आ गए। बेनीपुर एसडीपीओ डॉ. कुमार सुमित के नेतृत्व में बहेड़ा सर्किल इंस्पेक्टर बसंत कुमार झा व थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार झा ने डॉग स्क्वायड की टीम के साथ घटनास्थल के अगल-बगल में हत्यारे की खोजबीन की। लेकिन इसमें कोई सफलता हाथ नहीं लगी। सूत्रों के मुताबिक आशंका के आधार पर गांव के ही एक व्यक्ति को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

बताया जाता है कि अवधेश राय भाजपा के सक्रिय नेता थे। वे बूथ अध्यक्ष भी थे। कई भाजपा के बड़े नेताओं से भी उनकी अच्छी पहचान थी।

Share

Check Also

सृजन घोटाला और बालिका गृह कांड की जांच की आंच से नीतीश कुमार ने बदला पाला: चिराग।

देखिए वीडियो भी 👆 दरभंगा: सृजन घोटाला और मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड की जांच की आंच…