Home Featured श्याम और विराट ने की थी अमित की हत्या, श्याम की गिरफ्तारी के बाद हत्याकांड से उठा पर्दा।
3 weeks ago

श्याम और विराट ने की थी अमित की हत्या, श्याम की गिरफ्तारी के बाद हत्याकांड से उठा पर्दा।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: दरभंगा पुलिस ने गत माह हुए अमित हत्याकांड का उदभेदन कर लिया है। हत्याकांड के एक अभियुक्त की गिरफ्तारी के साथ ही घटना पर से पर्दा उठ गया है। पुलिस अब दूसरे अभियुक्त के तलाश में भी जुट गयी।

बताते चलें कि गत 16 मई की सुबह लहेरियासराय थाना क्षेत्र के बाकरगंज मोहल्ला स्थित कचहरी पोखर के बगल में एक युवक का शव मिला था, जिसकी गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। मृतक की पहचान सदर थाना क्षेत्र के सोनकी ओपी अंतर्गत पाता गांव निवासी रंजीत लालदेव के 19 वर्षीय पुत्र अमित कुमार के रूप में की गयी। लहेरियासराय थाना द्वारा कांड दर्ज कर इसका अनुसंधान किया जा रहा था। इसी क्रम में पुलिस को एक अभियुक्त को गिरफ्तार करने में सफलता मिली और कांड का उदभेदन हो गया।

Advertisement

शुक्रवार लहेरियासराय थाना परिसर में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान इसकी जानकारी देते हुए सदर एसडीपीओ कृष्ण नन्दन कुमार ने बताया कि वैज्ञानिक अनुसंधान एवं सीसीटीवी फुटेजों के आधार पर कांड का उदभेदन किया गया। मृतक अमित का अपराधियों के एक गैंग से संपर्क था। उसी गैंग के नगर थानाक्षेत्र के जितूगाछी निवासी बैद्यनाथ साह के पुत्र श्याम कुमार उर्फ राठौड़ एवं लहेरियासराय थानाक्षेत्र के न्यू बलभद्रपुर निवासी गंगा झा के पुत्र अभिनव झा उर्फ विराट ने पैसे के लेन देन के मामले को लेकर कचहरी पोखर ले जाकर अमित की हत्या कर दी। इस मामले में श्याम कुमार उर्फ राठौड़ की गिरफ्तारी हो गयी है। अभिनव झा उर्फ विराट की गिरफ्तारी केलिए छापेमारी की जा रही है।

एसडीपीओ ने बताया कि कांड में शामिल अपराधियों का पूर्व में भी आपराधिक इतिहास रहा है एवं कई थानों में इनके विरुद्ध मामले दर्ज हैं।

Share

Check Also

पार्षदों के आंदोलन के बाद कचरा उठाव टैक्स में हुआ बदलाव।

दरभंगा: वार्ड पार्षदों के आंदोलन के बाद दरभंगा नगर निगम द्वारा कचरा उठाव टैक्स में बदलाव क…