Home Featured हाल की घटनाओं को लेकर जेल में हुई छापेमारी, हरबार की तरह इसबार भी अधिकारियों को जेल मिला पाक साफ।
3 weeks ago

हाल की घटनाओं को लेकर जेल में हुई छापेमारी, हरबार की तरह इसबार भी अधिकारियों को जेल मिला पाक साफ।

दरभंगा: हाल ही में जेल में एक कैदी की मौत और एक कैदी द्वारा रंगदारी मांगे जाने के आरोप आदि की घटनाओं को लेकर दरभंगा मंडल कारा इन दिनों काफी चर्चा में था। इसी को लेकर प्रशासन के ऊपर भी लगातार सवाल उठ रहे थे। इन्ही को देखते हुए शनिवार की सुबह एकबार फिर दरभंगा मंडल कारा में छापेमारी की गयी। पर हर बार की तरह इस बार भी प्रशासनिक अधिकारियों को जेल पाक साफ मिला और कोई भी आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं हुआ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, दरभंगा मंडल कारा में शनिवार की अहले सुबह छापेमारी की गयी। हालांकि छापेमारी में कोई आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं हुआ। दरभंगा मंडल कारा के अधीक्षक संदीप कुमार ने बताया कि सुबह पांच से आठ बजे तक जेल में सघन छापेमारी की गयी। डीएम राजीव रौशन, एसएसपी अवकाश कुमार और सदर एसडीपीओ कृष्णनंदन कुमार करीब दो सौ की संख्या में पुलिस बल लेकर पहुंचे और एक-एक वार्ड की सघन तलाशी ली। इस दौरान जेल से कोई भी आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं हुआ।

Advertisement

इस छापेमारी में हर बार की तरह इसबार भी प्रशासनिक अधिकारियों को भले कोई आपत्तिजनक सामान बरामद नही हुआ, पर जेल में आपत्तिजनक सामानों का उपयोग नही होता है, यह विश्वास आमजन को कितना होगा, यह अपनेआप में बड़ा सवाल है।

Share

Check Also

पार्षदों के आंदोलन के बाद कचरा उठाव टैक्स में हुआ बदलाव।

दरभंगा: वार्ड पार्षदों के आंदोलन के बाद दरभंगा नगर निगम द्वारा कचरा उठाव टैक्स में बदलाव क…