Home Featured मुकेश हत्याकांड में खुलासे के नजदीक पहुंची पुलिस, डीएसपी ने किया अहम सुराग मिलने का दावा।
3 weeks ago

मुकेश हत्याकांड में खुलासे के नजदीक पहुंची पुलिस, डीएसपी ने किया अहम सुराग मिलने का दावा।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: लहेरियासराय थानाक्षेत्र के गायत्री मंदिर चौक निवासी मुकेश कुमार मिश्रा उर्फ कन्हैया की शनिवार देर रात हुई हत्या मामले में पुलिस को कुछ अहम सुराग मिले हैं। हॉस्पिटल रोड स्थित आनंद रेस्ट के सामने जहां मुकेश की हत्या हुई थी, वहां का सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को मिल चुका है। सीसीटीवी में मुकेश के साथ बाइक पर बैठा व्यक्ति ही उसे गोली मारकर भागते दिख रहा है। पुलिस सूत्रों की माने तो हत्यारे की पहचान हो चुकी है। सदर एसडीपीओ कृष्ण नन्दन कुमार के नेतृत्व में पुलिस हत्यारे की गिरफ्तारी केलिए छापेमारी भी कर रही है। हालांकि पुलिस कुछ भी खुलकर बोलने से फिलहाल परहेज कर रही है।

Advertisement

इस मामले में जानकारी देते हुए सदर एसडीपीओ कृष्ण नंदन कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के अलावा भी कुछ अहम सुराग मिले हैं। पुलिस उसी दिशा में काम कर रही है। शीघ्र हत्यारे की गिरफ्तारी होगी और मामले का उदभेदन कर लिया जाएगा।

बताते चलें रविवार की सुबह डीएमसीएच रोड में आनंद रेस्ट हाउस के सामने एक युवक का शव मिलने से सनसनी मच गयी थी। उसकी हत्या गोली मारकर की गयी थी। मृतक की पहचान लहेरियासराय थानाक्षेत्र के गायत्री मंदिर चौक निवासी रमन कुमार मिश्रा के 35 वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार मिश्रा उर्फ कन्हैया के रूप में हुई थी।

Share

Check Also

पार्षदों के आंदोलन के बाद कचरा उठाव टैक्स में हुआ बदलाव।

दरभंगा: वार्ड पार्षदों के आंदोलन के बाद दरभंगा नगर निगम द्वारा कचरा उठाव टैक्स में बदलाव क…