Home Featured युवा मोर्चा द्वारा आयोजित बाइक रैली में सांसद ने लिया भाग, खुद कई किलोमीटर तक चलाया बाइक।
2 weeks ago

युवा मोर्चा द्वारा आयोजित बाइक रैली में सांसद ने लिया भाग, खुद कई किलोमीटर तक चलाया बाइक।

 

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार के कार्यकाल के 8 वर्ष पूरे होने पर भारतीय जनता पार्टी द्वारा पूरे देश में चल रहे सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण कार्यक्रम के अंतर्गत बुधवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा दरभंगा के जिला अध्यक्ष बालेन्दु झा की अध्यक्षता में बाइक रैली कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस बाइक रैली कार्यक्रम को दरभंगा के सांसद गोपाल जी ठाकुर ने दरभंगा एयरपोर्ट से पार्टी झंडा दिखाकर रवाना किया। साथ ही काफी दूर तक कड़ी धूप में बाइक चलाकर बाइक रैली का अगुवाई किया।

इस बाइक रैली के माध्यम से युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने दरभंगा जिला के विभिन्न क्षेत्रों में भ्रमण कर 8 साल में मोदी सरकार के द्वारा किए गए जन हितेषी कार्यों का प्रचार प्रसार विभिन्न चौक चौराहा पर करेंगे। तत्पश्चात बेनीपुर के तरौनी गांव में आयोजित जिला सम्मेलन में इस बाइक रैली की समाप्ति की।

Advertisement

भाजयुमो द्वारा आयोजित इस विकास तीर्थ यात्रा बाइक रैली का अगुवाई कर रहे दरभंगा के सांसद गोपाल जी ठाकुर ने युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष बालेन्दु झा के नेतृत्व में निकल निकाले गए इस बाइक रैली के लिए उन्हें शुभकामनाएं देते हुए कहा कि पूरे क्षेत्र में घूम घूम कर युवा मोर्चा के कार्यकर्ता मोदी सरकार के कार्यों से लोगों को अवगत कराएंगे।

रैली का नेतृत्व कर रहे भाजयुमो जिलाध्यक्ष बालेन्दु झा बालाजी ने बताया कि सभी जिलों में युवा मोर्चा की तरफ से यह बाइक रैली निकाली गई है। इसके माध्यम से विभिन्न क्षेत्रों में चौक चौराहों पर जा कर युवा कार्यकर्ता मोदी सरकार के कार्यों से लोगों को अवगत करा रहे हैं। यह कार्यक्रम दरभंगा एयरपोर्ट से शुरू होकर बेनीपुर विधानसभा के तरौनी में आयोजित गरीब कल्याण जनसभा कार्यक्रम में समाप्त होगी। साथ ही बालेन्दु झा ने बताया की इतनी कड़ी धूप में दरभंगा के लोकप्रिय सांसद गोपाल जी ठाकुर ने स्वयं से काफी दूर तक बाइक चलाकर युवा कार्यकर्ताओं में जोश और उमंग भरने का कार्य किया है जिसके लिए हम सभी युवा साथी उनके हार्दिक आभारी हैं।

इस कार्यक्रम को सफल बनाने में कार्यक्रम के प्रभारी जिला मंत्री रवि प्रकाश झा, जिला महामंत्री घनश्याम कुमार, संगीत शाह, मुकेश महासेठ, गजेंद्र मंडल, सुधा नंदन झा, धीरेंद्र कुमार, पुरुषोत्तम झा, राजकुमार पासवान, विद्या यादव, लाल बचन यादव, पवन कुमार, सौरभ ओझा, विशाल कुमार, शंकर झा, हिमांशु शेखर, विकास कुमार चौधरी, अवधेश कुमार, नितिन कुमार, प्रशांत कुमार एवं शशि भूषण चौधरी आदि कार्यकर्ताओं ने अहम भूमिका निभाई।

Share

Check Also

पार्षदों के आंदोलन के बाद कचरा उठाव टैक्स में हुआ बदलाव।

दरभंगा: वार्ड पार्षदों के आंदोलन के बाद दरभंगा नगर निगम द्वारा कचरा उठाव टैक्स में बदलाव क…