Home Featured दो पक्षों में हुई मारपीट में युवक की मौत, स्थिति तनावपूर्ण।
2 weeks ago

दो पक्षों में हुई मारपीट में युवक की मौत, स्थिति तनावपूर्ण।

 

 

दरभंगा: एक विवाहिता के ससुराल में बेवजह फोन कर तंग किए जाने का विरोध करने पर दरभंगा जिले के घनश्यामपुर थानाक्षेत्र के बदिया टोल में उसके मामा की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना में उसके एक और मामा व भाई गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मामले में पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार किया है। शेष की खोज में छापेमारी की जा रही है। घटना की गंभीरता को देखते हुए बिरौल के पुलिस उपाधीक्षक मनीषचंद्र चौधरी के नेतृत्व में पुलिस की टीम गांव में किसी भी तरह के तनाव को पाटने के लिए बड़ी संख्या में तैनात है। स्थिति नियंत्रण में बताई गई है। बताया गया है कि महिला के पति व ससुर के नंबर पर बदिया टोल का युवक मोहम्मद अजलम नदाफ फोन करता था। इस बीच बुधवार की शाम महिला के पति ने उसके पिता विपिन साहू को फोन कर संबंधित नंबर बताया।

सूचना मिलने के बाद विपिन ने जब इसकी जांच की तो नंबर की पहचान हुई। इस बीच विपिन अपने साला धर्म कुमार, इंदल कुमार (दोनों लड़की के मामा) और पुत्र सूरज कुमार के साथ अपने दरवाजे पर बैठे थे। सभी ने अजमल को अपने घर के आसपास घूमते देखा। अजमल से सभी ने सवाल किया कि तुम ऐसा क्यों कर रहे हो। क्यों फोन करके हमारी बेटी के ससुरालवालों को परेशान कर रहे हो। इसके बाद विवाद बढ़ा। कुछ ही देर बाद अजमल, मुस्लिम नदाफ, मुन्नी खातून, नजीर नदाफ, मोहम्मद अशरफ, मोहम्मद असलम, जुलेखा खातून, छोटे नदाफ, सोबरा खातून, सकीला खातून, प्रमिला खातून, मोहम्मद रहमतुल्लाह के साथ आ धमका। बांस व लाठी-फट्ठा से मारपीट शुरू कर दी।

Advertisement

धर्म कुमार को जान से मारने की बात करते हुए हमला शुरू किया। सभी ने मिलकर धर्म कुमार, इंदल कुमार और सूरज कुमार को मारपीट कर जख्मी कर दिया। आनन-फानन में घायलों को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। यहां से गंभीर स्थिति में इलाज के लिए सभी को दरभंगा मेडिकल कालेज, अस्पताल रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान धर्म कुमार ने दम तोड़ दिया। जबकि इंदल और सूरज की हालत गंभीर बनी हुई है। इस सिलसिले में विपिन साहू ने पंद्रह नामजद व 20-25 अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Share

Check Also

पार्षदों के आंदोलन के बाद कचरा उठाव टैक्स में हुआ बदलाव।

दरभंगा: वार्ड पार्षदों के आंदोलन के बाद दरभंगा नगर निगम द्वारा कचरा उठाव टैक्स में बदलाव क…