Home Featured बेनीपुर को जाम से निजात दिलाने केलिए एसडीओ ने अधिकारियों के संग की बैठक।
June 25, 2022

बेनीपुर को जाम से निजात दिलाने केलिए एसडीओ ने अधिकारियों के संग की बैठक।

दरभंगा: बेनीपुर में सड़क जाम की समस्या से लोगों को निजात दिलाने के लिए शनिवार को अनुमंडल कार्यालय में एसडीएम शंभूनाथ झा एवं एसडीपीओ डॉ कुमार सुमित की संयुक्त अध्यक्षता में बैठक हुई। बैठक में नगर परिषर के कार्यपालक अधिकारी राजेश कुमार झा, बीडीओ अमोल मिश्र, एसएचओ राज कपूर कुशवाहा आदि भी शामिल थे।

बैठक में मझौड़ा चौक पर सड़क पर वाहन न खड़ा कर बस स्टैंड में लगवाने का आदेश दिया गया। साथ ही बेनीपुर, आशापुर, बहेड़ा, धरौड़ा में सड़क पर टेंपो बस ट्रक आदि वाहन लगाने वाले के विरुद्ध कार्रवाई करने का आदेश एसएचओ को दिया गया। सड़क पर वाहन लगाने वाले के विरुद्ध भी कार्रवाई करने का आदेश दिया गया। बेनीपुर में बस स्टैंड बनाने के लिए प्रस्ताव भेजने का निर्देश नप के कार्यपालक अधिकारी को दिया गया।

Advertisement

बैठक में इन सबके साथ ही बार-बार अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाने के चंद दिनों बाद पुन: सड़क पर अतिक्रमण लगाने वाले के विरुद्ध प्रत्येक बुधवार को अभियान चलाने का निर्णय लिया गया। चौक चौराहों पर सड़क जाम करने वाले वाहन को धरपकड़ करने के लिए एसएचओ को मोनेटरिंग करने का निर्देश दिया गया। अतिक्रमण हटाओ अभियान शुरू करने से पहले बाजार में माइकिंग करवाने का भी निर्णय लिया गया।

Share

Check Also

डीएसपी ने विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष से मांगी दो भूमाफियाओं की जानकारी।

दरभंगा: दरभंगा शहर भूमाफियाओं के चंगुल में पूरी तरह जकड़ा हुआ है। जगह जगह तालाब भरकर बेच दि…