Home Featured दरभंगा एयरपोर्ट केलिए बने मल्टी सेल बॉक्स कलवर्ट का मंत्री ने किया उद्घाटन।
June 26, 2022

दरभंगा एयरपोर्ट केलिए बने मल्टी सेल बॉक्स कलवर्ट का मंत्री ने किया उद्घाटन।

दरभंगा: बिहार सरकार के पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन ने रविवार को दरभंगा एयरपोर्ट केलिए बने तीन करोड़ आठ लाख 50 हजार रुपये की लागत से 21 मीटर लम्बाई में बने मल्टी सेल बॉक्स कलवर्ट का उद्घाटन किया। इसके बन जाने से दरभंगा एयरपोर्ट के टर्मिनल भवन तक जाना अब आसान हो गया है। दरभंगा-जयनगर एनएच से टर्मिनल भवन तक जाने में अब यात्रियों को कम दूरी तय करनी होगी। साथ ही यात्री अब टर्मिनल भवन तक चारपहिया वाहन से आसानी से पहुंच सकते हैं।

इस अवसर पर मंत्री श्री नवीन ने कहा कि इसका उद्घाटन होने के बाद विमान यात्रियों और वायु सैनिकों को सुविधा होगी। इस महत्वाकांक्षी परियोजना का निर्माण होने से दरभंगा हवाई अड्डे का उपयोग करने वाले यात्रियों को सुविधा होगी।

Advertisement

मंत्री ने कहा कि इस परियोजना का कार्य युद्धस्तर पर पूर्ण किया गया है। कार्य पूर्ण करने की निर्धारित तिथि से पूर्व मात्र चार महीने में ही कार्य समाप्त कर इसे आम लोगों को समर्पित किया गया। इस कारण संवेदक को पथ निर्माण मंत्री ने समारोह में सम्मानित भी किया।

उद्घाटन समारोह में श्रम संसाधन मंत्री जीवेश कुमार मिश्र, सांसद गोपाल जी ठाकुर, नगर विधायक संजय सरावगी, हायाघाट विधायक डॉ. रामचंद्र प्रसाद, भाजयुमो जिलाध्यक्ष बालेंदु झा, भाजपा की प्रदेश मंत्री डॉ. धर्मशीला गुप्ता के अलावा मीना झा, उप मेयर भरत सहनी आदि भी उपस्थित थे।

Share

Check Also

डीएसपी ने विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष से मांगी दो भूमाफियाओं की जानकारी।

दरभंगा: दरभंगा शहर भूमाफियाओं के चंगुल में पूरी तरह जकड़ा हुआ है। जगह जगह तालाब भरकर बेच दि…