Home Featured स्कोर्पियो पलटने से युवक की हुई मौत।
June 28, 2022

स्कोर्पियो पलटने से युवक की हुई मौत।

दरभंगा: मंगलवार को जिले के बिरौल थाना क्षेत्र के पड़री गांव में सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गयी। हालांकि बाद में दुर्घटना स्थल बहेड़ा थानाक्षेत्र में बताया गया। दुर्घटना में मृत युवक की पहचान पड़री गांव के ही जयचंद्र मिश्र के 28 वर्षीय पुत्र पुरुषोत्तम मिश्र के रूप में की गयी। 

घटना के सम्बंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार पड़री गांव में स्कॉर्पियो चालक सूरज मिश्र के बाबा महेंद्र मिश्र का श्राद्धकर्म था। इसके लिए आगंतुक महिलाओं को स्कॉर्पियो से कार्यक्रम स्थल पर लाया जा रहा था। इस बीच पुरुषोत्तम और चालक किसी काम से गाड़ी से पड़री से बेनीपुर गये थे। लौटने के क्रम में कन्हौली व पड़री के बीच दोपहर तीन बजे के आसपास स्टीयरिंग फेल होने से स्कॉर्पियो नदी में जा गिरी। घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण मौके पर पहुंचे। लेकिन जब तक वे युवक को नदी से बाहर निकालते, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। स्कॉर्पियो चालक सूरज ने किसी तरह गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचायी।

Advertisement

मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष ब्रह्मदेव सिंह ने बताया कि घटनास्थल बहेड़ा थाने का है। अग्रेतर कार्रवाई के लिए बहेड़ा थाने की पुलिस को सूचना दी गयी है। कुछ देर बाद बहेड़ा पुलिस मौके पर पहुंची। वह शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जा रही थी, लेकिन मृतक के परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया। इसके बाद पंचनामा बनाकर शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

Share

Check Also

डीएसपी ने विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष से मांगी दो भूमाफियाओं की जानकारी।

दरभंगा: दरभंगा शहर भूमाफियाओं के चंगुल में पूरी तरह जकड़ा हुआ है। जगह जगह तालाब भरकर बेच दि…