Home Featured शराब, गांजा व नशीली दवाओं के साथ महिला सहित तीन धंधेबाज गिरफ्तार, बाइक जब्त।
June 30, 2022

शराब, गांजा व नशीली दवाओं के साथ महिला सहित तीन धंधेबाज गिरफ्तार, बाइक जब्त।

दरभंगा:इन दिनो शहर में नशीली सामग्रियों की बिक्री काफी बढ़ गई है। धंधेबाज भी बेचने के लिए कई जुगार लगा रहे है और सेवन करने वाले तरह तरह का नशा कर रहे है। आए दिन नशेड़ी अपराधिक घटना भी करने लगे है। पुलिसिया कार्रवाई अगर लगातार होती रहे तो निश्चित ही इस पर लगाम लग सकता है। इसी क्रम में गुरुवार को पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कई जगह छापेमारी की जिसमे सफलता भी मिली।

लहेरियासराय थानाध्यक्ष मदन प्रसाद ने बताया कि मदारपुर पानी टंकी के पास चाय दुकान में छापेमारी किया गया , जहा से 400ग्राम गांजा, गांजा पीने वाला वालपेपर 2 बंडल, नेपाली दारु 18 लीटर व नशीली दवा की 540 टैबलेट बरामद किया गया है। दुकान चलाने वाली महिला को गिरफ्तार कर थाना लाया गया है।

Advertisement

इधर विवि थानाध्यक्ष सत्यप्रकाश झा को क्षेत्र में शराब लेकर कारोबारी के आने की सूचना मिली। उन्होंने त्वरित कार्रवाई करते हुए सुंदरपुर सोनार टोला में जाल बिछाया और बाइक से शराब लेकर पहुंचे मधुबनी जिले के बासोपट्टी निवासी अजय कुमार दास को धर दबोचा। इसके पास से 108 लीटर नेपाली दारु बरामद हुआ। थानाध्यक्ष ने बताया कि पूछ ताछ की जा रही है ताकि स्थानीय कारोबारी का पता चल सके।

वहीं कोतवाली ओपी अध्यक्ष अमरनाथ प्रसाद ने शराब बेचने के आरोपी फरार चल रहे मोगलपुरा निवासी भुट्टू महतो को गिरफ्तार कर लिया है।

Share

Check Also

बैंगलोर से उड़ी फ्लाइट दरभंगा के बदले पहुंची हैदराबाद, यात्रियों ने किया हंगामा।

देखिये वीडियो भी👆 दरभंगा: लगता है कि दरभंगा एयरपोर्ट को बंद करने की साजिश तेज हो ग…