Home Featured नशेड़ियों ने मारपीट कर युवक को मृत समझकर झाड़ियों में फेंका, पुलिस ने डीएमसीएच में कराया भर्ती।
1 week ago

नशेड़ियों ने मारपीट कर युवक को मृत समझकर झाड़ियों में फेंका, पुलिस ने डीएमसीएच में कराया भर्ती।

दरभंगा: शराब कारोबारियों को पकड़ने के लिए पुलिस जिस तरह से कर्तव्यनिष्टता के पराकाष्ठा को पार कर देती है। ठीक उसके विपरीत अन्य नशीली पदार्थ के विक्री और सेवनकर्ताओं के प्रति पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा करती है। जिले में नशा के काले कारोबार ने अंगद की तरह पैर जमा रखा है और दरभंगा उड़ता पंजाब की तरह पटकथा लिख रहा है। आए दिन जिले से लेकर गांव तक नशेड़ी बड़ी बड़ी घटनाओं को अंजाम देते रहते है। 

शनिवार को बहादुरपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव में नशेड़ियों का तांडव सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार शाहपुर गांव के एक झाड़ी में स्थानीय लोगों एक बेहोशी की अवस्था पड़े एक युवक पड़ी, जिसके बाद लोगों ने थाना को सूचित किया, जहां पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर बेहोश युवक को बेहतर ईलाज के लिए डीएमसीएच भेज दिया है। बताया जाता है कि नशेड़ियों द्वारा उक्त युवक के साथ मारपीट की गई थी जिसे मृत समझ झाड़ी में फेंक दिया गया था।

Advertisement

युवक की पहचान सुनील सहनी के रूप में की गई है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए बहादुरपुर थानाध्यक्ष रविन्द्र प्रसाद ने बताया कि घायल युवक को ईलाज के लिए डीएमसीएच भेज दिया है वहीं एक नशेड़ी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। संलिप्तता पाए जाने पर उसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दी जाएगी।

Share

Check Also

डीएसपी ने विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष से मांगी दो भूमाफियाओं की जानकारी।

दरभंगा: दरभंगा शहर भूमाफियाओं के चंगुल में पूरी तरह जकड़ा हुआ है। जगह जगह तालाब भरकर बेच दि…