Home Featured भाजपा जिला कार्यालय का हुआ उद्घाटन।
1 week ago

भाजपा जिला कार्यालय का हुआ उद्घाटन।

दरभंगा:भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रताप नड्डा द्वारा दरभंगा सहित राज्य के 16 कार्यालय का उद्घाटन सहित 7 कार्यालय का शिलान्यास कर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कल्पना को मूर्त रूप दिया। रविवार काे जिला कार्यालय पर तैयारी की गई थी। कार्यालय को रंग-बिरंगे बिजली बल्ब से सजाकर वैदिक मंत्रोच्चार और सत्य नारायण भगवान के पूजन, हवन, प्रसाद वितरण के साथ जिलाध्यक्ष जीवछ सहनी पूर्व विधान पार्षद अर्जुन सहनी ने फीता काटकर कार्यालय में प्रवेश किया। कार्यकर्ता द्वारा आतिशबाजी कर खुशी का इजहार किया। श्यामा प्रसाद मुखर्जी, दीनदयाल के चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी गई।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रताप नड्डा द्वारा दरभंगा सहित राज्य के 16 कार्यालय का उद्घाटन सहित 7 कार्यालय का शिलान्यास कर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कल्पना को मूर्त रूप दिया। रविवार काे जिला कार्यालय पर तैयारी की गई थी। कार्यालय को रंग-बिरंगे बिजली बल्ब से सजाकर वैदिक मंत्रोच्चार और सत्य नारायण भगवान के पूजन, हवन, प्रसाद वितरण के साथ जिलाध्यक्ष जीवछ सहनी पूर्व विधान पार्षद अर्जुन सहनी ने फीता काटकर कार्यालय में प्रवेश किया। कार्यकर्ता द्वारा आतिशबाजी कर खुशी का इजहार किया। श्यामा प्रसाद मुखर्जी, दीनदयाल के चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी गई।

Advertisement

जीवछ सहनी ने कहा कि कुछ दिन पूर्व तक किराया के मकान से कार्यालय का संचालन करते थे। आज गर्व के विषय है कि देश की प्रत्येक जिलों को अपना कार्यालय हो गया, जो सभी सुविधाएं से युक्त होगा। नरेंद्र भाई मोदी प्रधानमंत्री बनते ही एक कल्पना किया वह मूर्त रूप ने परिणत हुआ। यहां से संगठन का विस्तार होगा। जनसंपर्क बनाये रखना कार्यालय का मुख कार्य है। कार्यकर्ता और जिले से आये अतिथि को स्वागत के लिए स्वागत कक्ष होगा।शिकायत जहां शिकायतों का निदान किया जाएगा। कार्यालय बाहरी लोगों के साथ संपर्क कर संगठन विस्तार करेंगे।

सरकार और संगठन के बीच समन्वय का कार्य होगा। इस अवसर पर ज्योतिकृष्ण झा लवली, सुजीत मल्लिक, अजय पासवान, संजीव साह, विजय चौधरी, अमलेश झा, सुजीत चौधरी, बालेंदु झा, डॉ आमोद झा, अंजनी सहनी, लक्ष्मण झुनझुनबाला, मुन्नी देवी, ममता देवी, मणिकांत झा, संतोष पौद्दार, विनोद सिंह, पप्पू गुप्ता, बबलू झा, राजेश रंजन, अंकुर गुप्ता भी थे।

Share

Check Also

डीएसपी ने विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष से मांगी दो भूमाफियाओं की जानकारी।

दरभंगा: दरभंगा शहर भूमाफियाओं के चंगुल में पूरी तरह जकड़ा हुआ है। जगह जगह तालाब भरकर बेच दि…