Home Featured भारी मात्रा में शराब के साथ तीन बाइक जब्त।
1 week ago

भारी मात्रा में शराब के साथ तीन बाइक जब्त।

दरभंगा: जिले के अलीनगर थानाक्षेत्र के गरहाट-बसुआ मोड़ के पास बीते शनिवार की रात करीब साढ़े आठ बजे में तीन बाइक सहित भारी मात्रा में नेपाली शराब जप्त किया। जबकि तस्कर बाइक व शराब छोड़कर खेतों के रास्ते पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहे।

जानकारी के अनुसार, अलीनगर पुलिस की गाड़ी नित्य की तरह गरहाट खिराचौक से गश्ती कर लौट रही थी। इसी क्रम में अंदौली मार्ग से तीन बाइक को आती देख बसुआ मोड़ के पास पुलिस गाड़ी लगाकर खड़ी हो गयी। इतने में बाइक सवार तीनों तस्कर नजदीक से पुलिस की गाड़ी को पहचान कर आनन-फानन में हड़बड़ा कर बाइक को अपनी हालत पर स्टार्ट अवस्था में ही छोड़कर खेतों के रास्ते भाग खड़े हुए। खेतों में पानी होने और अंधेरा होने के कारण जब तक पुलिस वहां तक पहुंची सभी भागने में सफल रहे। तीन बाइकों में एक काले रंग की हीरो स्पलेंडर, एक लाल रंग की पैशन प्रो एवं एक काले रंग की पैशन प्रो बाइक जप्त की गई। जिस पर पलास्टिक के बोरे में भारी मात्रा में नेपाली सोफियाना शराब लदी हुई थी। इसमें कुल मिलाकर तीन सौ एमएल के नौ सौ बोतल में 280 लीटर शराब पाया गया।

Advertisement

थानाध्यक्ष बीके ब्रजेश ने बताया कि दो पैशन प्रो बाइक बिना नंबर है जिसका चेसिस नंबर परिवहन विभाग भेजकर गाड़ी मालिक के नाम का पता लगाने के लिए भेजा गया है। जबकि स्प्लेंडर बाइक का गाड़ी नंबर का सर्च करने पर गाड़ी मालिक का नाम सुशील सहनी, पिता बौकू सहनी पाया गया है। तत्काल ही तीनों बाइक मालिक एवं अज्ञात चालक के विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। इसके खिलाफ तीव्रगति से आवश्यक कानूनी कारवाई की जाएगी। श्री ब्रजेश ने बताया कि उम्मीद है कि तीनों तस्कर बहेड़ा थाना क्षेत्र के जौघट्टा गांव के ही होंगे।

बतादें कि इससे पूर्व भी बहेड़ा थाना क्षेत्र के जौघट्टा गांव के ही तीन तस्कर को अलीनगर पुलिस बाइक एवं नेपाली शराब के साथ धमसाइन चौक मुख्य मार्ग से गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

Share

Check Also

डीएसपी ने विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष से मांगी दो भूमाफियाओं की जानकारी।

दरभंगा: दरभंगा शहर भूमाफियाओं के चंगुल में पूरी तरह जकड़ा हुआ है। जगह जगह तालाब भरकर बेच दि…