Home Featured फंदे से लटक कर महिला की मौत, हत्या या आत्महत्या में उलझा मामला।
6 days ago

फंदे से लटक कर महिला की मौत, हत्या या आत्महत्या में उलझा मामला।

दरभंगा: जिले के एपीएम थाना क्षेत्र के आनंदपुर सहौरा गांव की एक महिला ने रविवार की रात फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

सूचना मिलने पर पहुंची एपीएम थाना की पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका की पहचान साहौर गांव निवासी अमित चौधरी के 22 वर्षीय पत्नी सीमा कुमारी के रूप में हुई है। हालांकि महिला ने आत्महत्या क्यों की इसका कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। लेकिन घटना होने से गांव के बीच चर्चा बनी हुई है।

घटना के संबंध में मृतका के भाई राकेश कुमार ने आरोप लगाया है कि उनकी बहन करीब 6 महीनों से सास, ससुर एवं देवर के दहेज प्रताड़ना के कारण डिप्रेशन में थी। रात के करीब आठ उनकी बहन ने पिता से बात की थी। उसके कुछ घंटे बाद उसके ससुर का फोन आता है कि उनकी बेटी ने आत्महत्या कर ली है। आगे उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि उनकी बहन को उसके सास, ससुर एवं देवर ने मिलकर मार दिया है।

Advertisement

पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच पहुंचे अमित चौधरी के पड़ोसी मनोज कुमार, अरविंद कुमार, गोपाल कुमार आदि ने बताया कि यह हत्या नहीं आत्महत्या है। जब उनके साथ ससुर के बारे में पूछा गया तो उनलोगो ने बताया कि परिवार के अंदर क्या बातचीत होती थी उनकी जानकारी हमें नहीं है। मृतका की पति दिल्ली रहता है जो घटना की जानकारी मिलने से वह भी घर आ रहा है।

थानाध्यक्ष शैलेश कुमार ने बताया कि परिजनों के आवेदन पर एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

वहीं दूसरी ओर पतोर ओपी क्षेत्र के पतोर लवकी पोखर निवासी सोनू कुमार की पत्नी मनीषा कुमारी (19) की मौत 31 जुलाई की रात संदिग्धावस्था में हो गयी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने सोमवार को लाश को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया। ओपी अध्यक्ष जितेन्द्र चौधरी ने बताया कि परिजनों से आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अब मामले आत्महत्या और हत्या की गुत्थी में सिमट का रह गया है। घटना की खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगी।

Share

Check Also

डीएसपी ने विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष से मांगी दो भूमाफियाओं की जानकारी।

दरभंगा: दरभंगा शहर भूमाफियाओं के चंगुल में पूरी तरह जकड़ा हुआ है। जगह जगह तालाब भरकर बेच दि…