Home Featured सामने आया मिथिला विश्वविद्यालय के प्रोफेसर द्वारा छात्राओं के साथ अश्लीलता का मामला।
5 days ago

सामने आया मिथिला विश्वविद्यालय के प्रोफेसर द्वारा छात्राओं के साथ अश्लीलता का मामला।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: लगता है ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय का विवादों से घिरा रहना नियति बन चुका है। आये दिन नये नये विवाद उतपन्न होते रहते हैं। ताजा मामला गुरु की गरिमा को कलंकित करने का सामने आया है। जिस गुरु को लोग ईश्वर से पहले स्थान देते हैं, उनकी हरकतों ने गुरु – शिष्य के रिश्ते को कलंकित कर दिया है। 

दअरसल, इनदिनों हिंदी विभाग के एक सहायक प्रोफेसर डॉ0 अखिलेश कुमार द्वारा की गयी अश्लीलता पूरे विश्वविद्यालय में चर्चा का विषय बना हुआ है। छात्राओं की शिकायत के बाद हिंदी के विभागाध्यक्ष राजेन्द्र साह ने इस संबंध में कुलपति को पत्र लिखकर इसकी शिकायत की है।

Advertisement

बताया जाता है कि उक्त सहायक प्रोफेसर डॉ अखिलेश कुमार छात्राओं को अश्लील मैसेज करते हैं, उन्हें रात को कॉल करके अश्लील बातें करते हैं। अपनी अर्धनंगी तस्वीरे भेजते हैं। छात्राओं ने आरोप लगाया है कि उन्हें नोट्स केलिए घर पर आने को भी कहते हैं। मना करने पर अपने रसूख के बल पर रिजल्ट खराब करने की धमकी देते हैं।

एक छात्रा ने उनके चैट का स्क्रीनशॉट एवं कॉल रेकॉर्डिंग भी शिकायत के साथ दी है। उक्त छात्रा ने बताया कि परेशान होकर जब उसने उनका नम्बर ब्लॉक कर दिया, फिर भी दूसरे नम्बरो से कॉल करके परेशान करते हैं। मानसिक प्रताड़ना झेलने की स्थिति बर्दाश्त से बाहर होने के बाद अंत ने छात्र – छात्राओं का गुस्सा फूट पड़ा और मामला सामने आया है।

अब देखने वाली बात होगी कि क्या विश्वविद्यालय प्रशासन केवल विभागीय कारवाई की खानापूर्ति करके ही कर्तव्य की इतिश्री कर लेता है या एफआईआर दर्ज कराकर कानूनी कारवाई भी करता है।

Share

Check Also

डीएसपी ने विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष से मांगी दो भूमाफियाओं की जानकारी।

दरभंगा: दरभंगा शहर भूमाफियाओं के चंगुल में पूरी तरह जकड़ा हुआ है। जगह जगह तालाब भरकर बेच दि…