Home Featured पर्दा बनाने वाली कंपनी मार्वेल के शोरूम ड्रीम डेकोर का हुआ शुभारंभ।
August 7, 2022

पर्दा बनाने वाली कंपनी मार्वेल के शोरूम ड्रीम डेकोर का हुआ शुभारंभ।

दरभंगा: रविवार को शहर के दोनार होली क्रॉस स्कूल के नजदीक ओम श्री श्याम सेल्स के सामने पर्दा बनाने वाली मशहूर कंपनी मार्वेल के शो रूम का भव्य शुभारंभ हुआ।

फीता काटकर शोरूम का शुभारंभ करते हुए चंदा बैरोलिया ने बताया कि दरभंगा के लोगों के आवश्यकताओं और सहुलियतों को ध्यान में रखते हुए पर्दे बनाने वाली सुप्रसिद्ध कंपनी मार्वेल का उत्तर बिहार का पहला अधिकृत शोरूम ड्रीम डेकोर के नाम से खोला गया है।

Advertisement

वहीं ड्रीम डेकोर के प्रोपराइट आयुषी बैरोलिया एवं रचना बैरोलिया ने संयुक्त रूप से बताया कि मार्वेल पर्दे बनाने में भारत की नंबर वन कंपनी है। जो भारत के साथ – साथ विदेशों में भी अपना कारोबार करती है। प्रॉडक्ट की क्वालिटी, डिजाइन एवं ड्यूरेबिलिट ही इसे टॉप ब्रांड बनाती है। आगे उन्होंने बताया कि जैसा कि नाम से स्पष्ट है ड्रीम डेकोर यानी अपने सपनों को करिए सुसज्जित।

मौके पर मार्वेल के प्रतिनिधि अमरेंद्र सिन्हा ने लाईव डिमोंसट्रेशन के माध्यम से प्रॉडक्ट के खूबियों एवं बारीकियों से अवगत कराया।

इस अवसर पर प्रवीण बैरोलिया, हर्षित बैरोलिया, मनोज बैरोलिया, नीरज खेड़िया, मुकेश खेतान, आत्मप्रकाश सर्राफ, डॉ० माधवेश्वर झा, डॉ० मीना कुमारी, सीए संदीप अग्रवाल, प्रो० विनोद कुमार, प्रसिद्ध डायटीसियन अर्चना नेमानी सहित कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

Share

Check Also

विभिन्न मामलों में फरार चल रहे 6 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

दरभंगा: बहेड़ा थाना की पुलिस ने बीती रात विभिन्न कांड में फरार चल रहे आरोपियों को अलग-अलग …