Home Featured दरभंगा पहुंचे एम्स के निदेशक, सांसद ने किया स्वागत।
August 14, 2022

दरभंगा पहुंचे एम्स के निदेशक, सांसद ने किया स्वागत।

दरभंगा: एम्स के कार्यपालक निदेशक डॉ. माधवानंद कार पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार, रविवार की दोपहर दरभंगा पहुंच गए। वे सोमवार को एम्स परिसर में झंडोत्तोलन करेंगे।

Advertisement

डीएमसीएच परिसर में निर्माणाधीन दरभंगा एम्स के परिसर में पहली बार झंडोत्तोलन की तैयारी की गई है। डॉ. कार झंडोत्तोलन के लिए दिल्ली में पदभार ग्रहण करने के बाद सीधे दरभंगा पहुंचे हैं। बता दें कि भुवनेश्वर एम्स के सर्जिकल ओंकोलॉजी विभाग के अध्यक्ष डॉ. माधवानंद कार दरभंगा एम्स के कार्यपालक निदेशक बनने के बाद पहली बार दरभंगा आए है। इनके रहने की व्यवस्था फिलहाल परिसदन में की गई है। उधर, स्वतंत्रता दिवस को लेकर डीएमसीएच में भी तैयारी पूरी कर ली गयी है।

मेडिकल कॉलेज में विद्यार्थियों के बीच स्वतंत्रता दिवस के अमृत महोत्सव को लेकर उत्साह है। वहीं, हर वर्ष की तरह अधीक्षक कार्यालय में भी झंडोत्तोलन किया जाएगा। जानकारी के अनुसार अधीक्षक डॉ. हरिशंकर मिश्रा दिन के 9:45 बजे और प्राचार्य डॉ. केएन मिश्रा 10:15 बजे तिरंगा झंडा फहराएंगे। इसके बाद दिन के करीब 11 बजे कर्पूरी चौक स्थित दरभंगा एम्म के चिह्नित परिसर में निदेशक डॉ. माधवानंद कार झंडोत्तोलन करेंगे।

Advertisement

वहीं सांसद डॉ. गोपाल जी ठाकुर ने रविवार को स्थानीय परिसदन में दरभंगा एम्स के नवनियुक्त निदेशक डॉ. माधवानंद कार को पाग, चादर व बुके से स्वागत किया। सांसद ने कहा कि निदेशक आ जाने से अब एम्स निर्माण सहित अन्य कार्यों में तेजी आएगी। उन्होंने कहा कि वर्तमान में एम्स के प्रस्तावित स्थल पर मिट्टीकरण का कार्य प्रगति पर है। जल्द ही भवन आदि का निर्माण शुरू होगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूरदर्शी सोच एवं दृढ़ निश्चय के कारण ही यह संभव हो सका है।

Share

Check Also

विभिन्न मामलों में फरार चल रहे 6 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

दरभंगा: बहेड़ा थाना की पुलिस ने बीती रात विभिन्न कांड में फरार चल रहे आरोपियों को अलग-अलग …