Home Featured हत्या एवं लूट के कई मामलों में फरार विराट झा साथी सहित गिरफ्तार, लूटी गई बाइक भी बरामद।
2 weeks ago

हत्या एवं लूट के कई मामलों में फरार विराट झा साथी सहित गिरफ्तार, लूटी गई बाइक भी बरामद।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: दरभंगा पुलिस के कप्तान अवकाश कुमार अब न सिर्फ जनता दरबार और प्रेस वार्ता में खुद नजर आने लगे हैं, बल्कि थानों के निरीक्षण में रात को भी निकलने लगे हैं। कप्तान की सक्रियता का असर पुलिस की टीम पर स्पष्ट नजर आ रहा है। पुलिस ने कई आपराधिक मामलों में फरार अपराधी विराट झा उर्फ विराज उर्फ अभिनव झा को उसके एक साथी सिद्धू मानू के साथ गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही सिमरी थानाक्षेत्र से लूटे गए अपाची बाइक एवं अन्य सामान भी बरामद हुआ है। साथ ही इनके पास से एक देशी पिस्टल तथा एक देशी कट्टा एवं दो जिंदा कारतूस भी बरामद हुआ है।

मंगलवार को अपने कार्यालय कक्ष में प्रेसवार्ता का आयोजन कर एसएसपी अवकाश कुमार ने इस संबंध में विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कुछ दिनों पूर्व लहेरियासराय थानाक्षेत्र में हुई हत्या में भी पुलिस को विराट की तलाश थी। पर वह कहीं बाहर भाग गया था।

Advertisement

उन्होंने बताया कि गत 9 सितंबर को सिमरी थानाक्षेत्र में त्रिवेणीगंज से समस्तीपुर लौट रहे बैंककर्मी नवीन कुमार को रात के करीब 9 बजे शोभन-एकमी बाईपास रोड में बाइक सवार तीन अपराधियों ने रोक कर पिस्टल के बल पर उनसे बाइक, पर्स, मोबाइल एवं बैग आदि लूट लिया था। इस संबंध में सिमरी थाना कांड संख्या 172/22 दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया गया था।

एसएसपी ने बताया कि मामले के उदभेदन केलिए सदर एसडीपीओ कृष्णनंदन कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठित की गयी। 12 सिंतबर को 4:30 बजे एकमी – शोभन बाईपास में जांच के दौरान लक्ष्मण यादव के लाइन होटल के निकट विराट एवं सिद्धू मानू को पकड़ा गया। उनके पास से बाइक, हथियार एवं अन्य सामानों की बरामदगी हुई।

एसएसपी ने बताया कि मूल रूप से बिरौल थानाक्षेत्र के साहो परड़ी के रहने वाले विराट झा पर विभिन्न थानों में डेढ़ दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं। वहीं उसके साथी लहेरियासराय थानाक्षेत्र के बलभद्रपुर निवासी सिद्धू मानू का आपराधिक इतिहास पता किया जा रहा है।

Share

Check Also

विभिन्न मामलों में फरार चल रहे 6 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

दरभंगा: बहेड़ा थाना की पुलिस ने बीती रात विभिन्न कांड में फरार चल रहे आरोपियों को अलग-अलग …