Home Featured अपहृत की बरामदगी केलिए परिजनों ने शुरू किया अनिश्चितकालीन धरना, अनशन एवं आत्मदाह की भी दी चेतावनी।
6 days ago

अपहृत की बरामदगी केलिए परिजनों ने शुरू किया अनिश्चितकालीन धरना, अनशन एवं आत्मदाह की भी दी चेतावनी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: वरीय अधिकारियों के द्वारा मीडिया में सख्ती के बयानबाजी के वाबजूद गंभीर कांडों के उदभेदन में सुस्त रवैया अपनाना लगता है दरभंगा पुलिस की पहचान बनती जा रही है। शायद इसी का उदाहरण बिरौल थाना की पुलिस द्वारा भी एक अपहरण के मामले में प्रस्तुत किया जा रहा है।

थानाक्षेत्र के देकुलीधाम निवासी कर्मचारी के निजी मुंशी कृष्ण कुमार शर्मा के अपहरण के चार माह से अधिक बीत जाने पर भी पुलिस अभीतक अपहृत का पता नहीं लगा सकी है और न ही किसी निष्कर्ष पर पहुंच सकी है।

Advertisement

मामले को लेकर बिरौल थाना में कांड संख्या 149/22 दर्ज है। अपहृत की बरामदगी को लेकर परिजन थाना से लेकर वरीय अधिकारियों तक के कार्यालयों के चक्कर लगाकर थक चुके हैं। थकहार कर अब अपहृत के परिजन जिला मुख्यालय के पोलो मैदान अवस्थित धरनास्थल पर अनिश्चितकालीन धरना पर बैठ गए हैं। धरना के बाबजूद सुनवाई नहीं होने पर परिजनों ने अनशन एवं आत्मदाह की चेतावनी भी दी है।

परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने किसी भी बिंदु पर सही से अनुसंधान नही किया। परिजनों द्वारा बताये गए संदिग्धों से पूछताछ या वैज्ञानिक अनुसंधान भी नही किया। पुलिस द्वारा मामले की लीपापोती के उद्देश्य से उल्टे भ्रामक अफवाह फैलाया जा रहा है।

धरना देने वालों में अपहृत के पिता विनोद शर्मा, माता गिरिजा देवी, भाई विष्णुदेव शर्मा, पत्नी अनीता देवी, पुत्री रानी कुमारी, पुत्र गोविंद कुमार एवं गोपाल कुमार, चाचा सुमरित शर्मा, चचेरे भाई चन्दन शर्मा एवं माधव शर्मा के साथ साथ ग्रामीण मुकेश राय, वसंत साहू, पबिया देवी, मोहन मुखिया, वंसत साह, शीला देवी आदि भी शामिल हैं।

Share

Check Also

विभिन्न मामलों में फरार चल रहे 6 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

दरभंगा: बहेड़ा थाना की पुलिस ने बीती रात विभिन्न कांड में फरार चल रहे आरोपियों को अलग-अलग …