Home Featured पुलिस ने कार से जब्त की शराब, एक गिरफ्तार।
December 20, 2022

पुलिस ने कार से जब्त की शराब, एक गिरफ्तार।

दरभंगा: छपरा शराब कांड के बाद सरकार एवं प्रशासन द्वारा शराब के अवैध कारोबार पर सख्ती का दावा किया जा रहा है। पर शराब तस्करों पर इसका कोई प्रभाव पड़ता नजर नही आता। आये दिन कहीं न कहीं शराब जब्ती की खबरें आती रहती हैं।

ताजा मामले में जिले के सिमरी थानाक्षेत्र अंतर्गत अतरवेल – बिशनपुर पथ पर बिरदीपुर त्रिमुहानी के पास से पुलिस ने तीन पेटी विदेशी शराब जप्त की। कार पर सवार तस्कर चुना भट्टी लक्ष्मीसागर दरभंगा निवासी शुभम कुमार सिंह को गिरफ्तार कर लिया। जबकि कार का चालक हाजमा चौराहा लहरिया सराय निवासी सूरज कुमार मौके से भागने में सफल रहा।

Advertisement

बताया गया है कि गश्ती में निकली सिमरी पुलिस को जानकारी मिली की अरई बिरदीपुर से शास्त्री चौक की ओर सेंट्रो कार पर शराब तस्कर शराब लेकर आ रहे हैं। पुलिस बिरदीपुर त्रिमुहानी के पास पहुंच गई। सामने से सेंट्रो कार आता देख पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया। लेकिन चालक कार लेकर भागने लगा। कुछ दूर आगे जाते ही कार के चालक का संतुलन बिगड़ गया और कार नीचे गड्ढे में पलट गई। कार पलटते ही उसका चालक भाग निकला। जबकि कार में सवार युवक कार में ही दबा रह गया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे हिफाजत से बाहर निकाला। तलाशी के दौरान शराब की कई बोतलें टूटी पाई गई। कार में रखी कुल बारह लीटर शराब पुलिस ने जब किया है। थानाध्यक्ष शमशाद आलम खान ने बताया कि मामले में अगर कार्रवाई की जा रही है।

Share

Check Also

एम्स निर्माण को स्वीकृति मिलने पर सांसद ने व्यक्त किया हर्ष, कहा – आठ करोड़ मिथिलावासी होंगे लाभान्वित।

दरभंगा: एम्स निर्माण का जल्द शुरू होने के लिए केंद्रीय टेक्निकल टीम के निरीक्षण रिपोर्ट के…