Home Featured शव बरामदगी मामले में पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार।
January 3, 2023

शव बरामदगी मामले में पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार।

दरभंगा: एपीएम थाना क्षेत्र के परमार गांव निवासी नागो सदा के शव बरामदगी मामले में हवासा निवासी रवींद्र मांझी को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

दरअसल नागो सदा के पुत्र राम भरोसे सदा ने अपने पिता की 23 दिसंबर से गुमशुदगी के बाद 26 दिसंबर को थाने में अपहरण की शंका जाहिर करते हए अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करवायी थी।

Advertisement

इसके बाद पुलिस के अनुसंधान में पता चला कि उसने 23 दिसंबर की शाम सात-आठ बजे तक रवींद्र के साथ मांस के साथ मदिरापान किया था। इसके बाद पुलिसिया पूछताछ में उसने खुलासा किया कि कौआखोने चौर में उक्त शाम शराब पीने बाद दोनों में झगड़ा हो गया था। गुस्से में उसने नागो को धक्का देकर गिरा दिया और वह घर चला गया। अगले दिन जब वह चौर गया तो नागो उसे मृत मिला। उसने उसकी लाश को घसीटकर गड्ढे के कुंभीयुक्त पानी में डालकर चला गया।

पुलिस ने रवींद्र को 31 को कौआखोने चौर से ही मछली मारने के दौरान पकड़ा था। चौर में ही उसने पुलिस को खूब बहकाया एवं घुमाया था।

वह दो-दो चौकीदारों को कुम्भीयुक्त जलाशय में डुबोकर फरार भी होना चाहा लेकिन फिर वह पकड़ा गया। बाद में जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सभी राज उगल दिए और घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली। उसी की निशानदेही पर नागो सदा की लाश बरामद हुई थी।

Share

Check Also

सड़क किनारे मिली युवक की लाश, एसिड पिलाकर हत्या करने का आरोप।

दरभंगा: कमतौल थाना क्षेत्र की हरिहरपुर-कनौर सड़क पर कनौर बस्ती के पास शुक्रवार अलसुबह एक य…