Home Featured आपसी विवाद में चाचा ने कुल्हाड़ी मारकर भतीजे को उतारा मौत के घाट।
January 12, 2023

आपसी विवाद में चाचा ने कुल्हाड़ी मारकर भतीजे को उतारा मौत के घाट।

दरभंगा: घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के कसरौर करकौली पंचायत के करकौली गांव में गत 10 जनवरी की रात चाचा एवं चचेरे भाइयों के आपसी विवाद में गंभीर रूप से जख्मी हुए राजेश साहु की मौत इलाज के दौरान गुरुवार की अहले सुबह पटना में हो गई।

मृत युवक गांव के ही राम बाबू साहु का पुत्र बताया जाता है। युवक की मौत की सूचना मिलते ही मृत युवक के घर में कोहराम मचा है तथा गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है।

Advertisement

जानकारी के अनुसार 10 जनवरी की रात करीब आठ बजे राजेश की किसी बात को लेकर अपने सगे चाचा शिव साहु से कहासुनी हुई जो मारपीट में तब्दील हो गई। चाचा तथा चचेरे भाइयों ने राजेश को लाठी-डंडे तथा तलवार से मारपीट कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। मारपीट में दूसरे पक्ष के जख्मी के बारे में कोई सूचना नहीं मिल पायी है। आनन-फानन में गंभीर रूप से जख्मी राजेश को स्थानीय अस्पताल से डीएमसीएच तथा वहां से बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया। इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी की कोई सूचना नहीं है। घटना में शामिल आरोपित फरार बताए जाते हैं।

इस संबंध में पूछने पर थानाध्यक्ष अजीत कुमार झा ने बताया कि मारपीट की पुलिस को सूचना नहीं दी गई थी। युवक की मौत की उन्हें भी जानकारी मिली है। इस मामले में फर्दबयान प्राप्त कर हत्या की एफआईआर दर्ज की जाएगी। फिलहाल पटना से पोस्टमार्टम के बाद युवक की लाश अभी गांव तक नहीं पहुंच पाई है।

Share

Check Also

जेईई मेंस के रिजल्ट में एकबार फिर सर्वश्रेष्ठ रहा ओमेगा का प्रदर्शन, संस्कृति को मिला 232वां रैंक।

देखिये वीडियो भी दरभंगा: मिर्जापुर स्थित शिक्षण संस्थान ओमेगा स्टडी सेंटर के बच्चों ने जेई…