Home Featured वीणा वाटिका में फ्लैट बुकिंग पर भारी छूट, उठा सकते हैं ऑफर का लाभ।
January 16, 2023

वीणा वाटिका में फ्लैट बुकिंग पर भारी छूट, उठा सकते हैं ऑफर का लाभ।

दरभंगा: शहर के दिल्ली मोड अवस्थित निर्माणाधीन आवासीय टाउनशिप वीणा वाटिका में 2 BHK एवं 3 BHK फ्लैट की बुकिंग पर दिया भारी छूट दिया जा रहा है। केकेटी कंस्ट्रक्शंस प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्माणाधीन उत्तर बिहार के सबसे बड़े एवं अत्याधुनिक टाउनशिप में फ्लैट बुकिंग पर यह मेगा सेल ऑफर बसंत पंचमी एवं नए साल के शुभ अवसर पर दिया जा रहा है। 

कंपनी के निदेशक कृष्ण कांत ठाकुर ने उपरोक्त जानकारी देते हुए बताया कि वसंत पंचमी एवं नववर्ष के शुभ अवसर पर वीणा वाटिका में फ्लैट्स बुक करने पर फ्लैट की कीमत में 8 लाख 50 हजार तक की भारी छूट दी जा रही है। साथ ही साथ स्पॉट बुकिंग पर उपहार के रूप में मॉडुलर किचन भी दिया जा रहा है। यह ऑफर चुनिंदा फ्लैट्स पर सीमित अवधि के लिए है। साथ ही 2 BHK फ्लैट्स के बुकिंग पर जीएसटी भी नहीं लिया जाएगा।

Advertisement

श्री ठाकुर ने बताया कि जैसा कि सभी लोग जानते हैं वीणा वाटिका उत्तर बिहार का केवल सबसे बड़ा आवासीय सोसायटी ही नहीं है, अपितु इसमें 70 से अधिक अत्याधुनिक अमेनिटीज जैसे- मंदिर, 6 स्विमिंग पूल, जिम, वेटिंग लॉज, इनडोर व आउटडोर गेम्स, ओपीडी, स्काई वॉक, रूफटॉप गार्डन, क्लब हाउस, स्पोर्ट कॉम्प्लेक्स, प्ले स्कूल, मार्केटिंग कॉम्प्लेक्स जैसी अनेक अत्याधुनिक सुविधाएं मौजूद हैं। साथ ही वीणा वाटिका पूर्णतः भूकंप रोधी व बाढ़ की समस्या से मुक्त आवासीय परिसर होगा। साथ ही साथ कुल 528 फ्लैट्स वाले इस भव्य परिसर पूरी तरह से सुरक्षित व अत्याधुनिक बनाया जा रहा है।

श्री ठाकुर ने कहा कि काफी कम समय में सैकड़ों ग्राहक का प्यार और सहयोग कंपनी को मिल चुका है, जिसके लिए कंपनी की ओर से मैं सभी लोगों को हार्दिक धन्यवाद देता हूं। निर्माण कार्य प्रगति पर है एवं पूरी गुणवत्ता के साथ ससमय फ्लैट्स को हैंड ओवर करने को कंपनी कृत संकल्पित है।

Share

Check Also

देश में विकासवाद और ईमानदार सोच वाली मजबूत सरकार बनने में अपना योगदान दे मीडिया: राजीव रंजन।

दरभंगा: सोमवार को एनडीए के लोकसभा कार्यालय पर बिहार प्रदेश भाजपा की ओर से मनोनीत लोकसभा मी…