Home Featured खता किसी की, सजा किसी को! पुल टूटने के मामले में ट्रक मालिक एवं चालक पर मुकदमा दर्ज।
1 week ago

खता किसी की, सजा किसी को! पुल टूटने के मामले में ट्रक मालिक एवं चालक पर मुकदमा दर्ज।

दरभंगा: कुशेश्वरस्थान के सतीघाट राजघाट मार्ग के सोहरबा घाट पर कमला नदी में बने स्क्रू पाइल पुल के ध्वस्त होने के मामले को लेकर लोगों द्वारा आक्रोश व्यक्त किया जा रहा है। पुल पर लगे बैरियर को खोलकर बड़े वाहनों के आवागमन चालू करने वाले कतिपय ठेकेदारों पर कार्रवाई नहीं होने से क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गयी है।

लोगों का कहना है जब पुल दो वर्षों से क्षतिग्रस्त थी और बड़ी वाहनों पर रोक के लिए बैरियर लगी थी तो किसने बैरियर खोलवायी इस पर कठोर कार्रवाई हो।

Advertisement

इस मामले में मरम्मती में देरी एवं बैरियर हटाने वाले को लोग दोषी मान रहे हैं, वहीं स्थानीय थाना में मंगलवार को 7/23 प्राथमिकी दर्ज कर दो लोगों पथ प्रमंडल बेनीपुर के कनिय अभियंता सुधीर कुमार ने आरोपी बनाया है। उनके लिखित आवेदन पर दर्ज प्राथमिकी में ट्रक मालिक एवं इसके चालक को नामजद किया है। नामजद लोगों पर जान बुझकर सार्वजनिक संपत्ति को क्षतिग्रस्त करने तथा ट्रक पर सरकार के निर्धारित क्षमता से अधिक बालू लोड करने का आरोप लगाया है।

इस एफआईआर के बाद लोगों के बीच चर्चा यही है कि असली गुनाहगारों को बचा कर ट्रक मालिक एवं चालक को नामजद कर मामले को रफा दफा करने का प्रयास किया गया है

Share

Check Also

प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में मिथिला के प्रसिद्ध पान और माखन से किया जाएगा अतिथि सत्कार : सांसद।  

दरभंगा : 28 व 29 जनवरी को आहूत प्रदेश कार्यसमिति की बैठक की तैयारी पूरी कर ली गई है। मिथिल…