Home Featured क्षेत्र निर्धारण को लेकर दो पीडीएस डीलर के बीच जमकर मारपीट।
6 days ago

क्षेत्र निर्धारण को लेकर दो पीडीएस डीलर के बीच जमकर मारपीट।

दरभंगा: किरतपुर प्रखंड की किरतपुर पंचायत के दो पीडीएस डीलर शुक्रवार को क्षेत्र निर्धारण के सवाल पर आपस में मारपीट कर बैठे। इस दौरान पॉस मशीन के भी क्षतिग्रस्त होने की सूचना मिली है।

किरतपुर के दोनों पीडीएस डीलर महेन्द्र यादव व राम यादव ने घटना के बाबत दो अलग-अलग आवेदन एसडीओ को सौंपा है। पीडीएस डीलर महेंद्र यादव ने बताया कि अनुमंडल अधिकारी ने किरतपुर पंचायत के बगरस गांव के उपभोक्ताओं को उनकी दुकान के साथ टैग कर दिया है परंतु नीमा गांव के डीलर राम यादव एसडीओ के आदेश को नजरअंदाज कर बगरस गांव के उपभोक्ताओं का पॉस मशीन पर अंगूठा निशान लेने बगरस गांव पहुंच जाते हैं।

इधर, नीमा गांव के डीलर राम यादव ने एसडीओ को सौंपे आवेदन में कहा है कि शुक्रवार को जब वे राशन की बकाया राशि वसूलने बगरस गांव गये तो डीलर महेंद्र यादव व उनके पुत्रों ने उनके साथ मारपीट की। अनुमंडल पदाधिकारी ने कहा कि दोनों पक्षों की ओर से आवेदन मिला है।

Advertisement

किरतपुर के प्रखंड आपूर्ति अधिकारी को जांच करने का आदेश दिया गया है। मालूम हो कि बगरस गांव के डीलर मुरारी सिंह के निधन के बाद गांव के उपभोक्ताओं को अनाज के लिए नीमा गांव के डीलर राम यादव की दुकान के साथ टैग कर दिया गया था।

फिर उपभोक्ताओं की शिकायत राम यादव को हटाकर उसकी जगह किरतपुर के डीलर महेंद्र यादव की दुकान के साथ बगरस के उपभोक्ताओं को संबद्व किया गया। डीलर महेंद्र यादव ने बगरस के उपभोक्ताओं के बीच अनाज वितरण भी शुरू कर दिया था।

Share

Check Also

प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में मिथिला के प्रसिद्ध पान और माखन से किया जाएगा अतिथि सत्कार : सांसद।  

दरभंगा : 28 व 29 जनवरी को आहूत प्रदेश कार्यसमिति की बैठक की तैयारी पूरी कर ली गई है। मिथिल…