Home Featured तीन पिस्टल, छब्बीस बाइक एवं एक कार के साथ पुलिस ने सात बदमाशों को किया गिरफ्तार।
5 days ago

तीन पिस्टल, छब्बीस बाइक एवं एक कार के साथ पुलिस ने सात बदमाशों को किया गिरफ्तार।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: शनिवार को दरभंगा पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने एकसाथ सात अपराधियों को 3 पिस्टल एवं 32 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। साथ ही उक्त स्थल से 26 बाइक एवं एक नैनो कार को भी जब्त किया है। सभी की गिरफ्तारी मब्बी ओपी क्षेत्र अंतर्गत बाजार समिति के निकट अपना धर्म कांटा से की गयी है।

गिरफ्तार आरोपियों में लहरियासराय थाना क्षेत्र के नाका पांच निवासी गोलू उर्फ फैजान, केवटी निवासी आनंद कुमार ठाकुर, जलवार निवासी मो. साजिद, मब्बी के मो. इमामुद्दीन, विवि थाना क्षेत्र के आजमनगर निवासी श्रवण कुमार, मोरो थाना क्षेत्र के केशव कुमार एवं नेहालपुर निवासी राजीव कुमार शामिल हैं।

मब्बी ओपी परिसर में देर शाम आयोजित प्रेसवार्ता में दरभंगा के सिटी एसपी सागर कुमार ने इस संबंध में विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि हाइवे किनारे एक जमीन पर कब्जा केलिए कुछ अपराधकर्मी बाजार समिति के निकट धर्मकांटा पर जमा हुए हैं। सूचना पर सदर एसडीपीओ के नेतृत्व टीम गठित कर छापेमारी की गयी। पुलिस को देखते अपराधियों ने भागने की कोशिश की। पर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए सात अपराधकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया।

सिटी एसपी ने बताया कि इसमें से कुछ का आपराधिक इतिहास भी रहा है। साथ ही सरगना सहित गिरोह के सदस्यों की गिरफ्तारी केलिए लगातार छापेमारी की जा रही है।

Share

Check Also

प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में मिथिला के प्रसिद्ध पान और माखन से किया जाएगा अतिथि सत्कार : सांसद।  

दरभंगा : 28 व 29 जनवरी को आहूत प्रदेश कार्यसमिति की बैठक की तैयारी पूरी कर ली गई है। मिथिल…