Home Featured शराब कारोबारियों ने सेवानिवृत्त चौकीदार की गोली मारकर कर दी हत्या, विरोध में सड़क जाम।
January 22, 2023

शराब कारोबारियों ने सेवानिवृत्त चौकीदार की गोली मारकर कर दी हत्या, विरोध में सड़क जाम।

देखिए वीडियो भी।

 

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: जिले में शराब कारोबारियों का हौसला लगातार बढ़ते जा रहा है। ताजा मामले में शनिवार की देर रात लगभग दो बजे कमतौल थाना क्षेत्र में शराब धंधेबाजों ने सेवानिवृत्त चौकीदार सह पेट्रोल पंप के गार्ड की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना माधोपट्टी स्थित मनोकामना फ्यूल्स पंप की है।

इस संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार अपराधियों ने 64 वर्षीय गार्ड प्रमोद पासवान के पेट में गोली मारी। इलाज के लिए डीएमसीएच ले जाने के दौरान गार्ड ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने रविवार की सुबह में दरभंगा-मधवापुर पथ (एसएच-75) को माधापट्टी के पास जाम कर दिया।

Advertisement

पुलिस ने घटनास्थल से शराब लदा टेंपो, एक आधार कार्ड और दो खोखा बरामद किया है। जानकारी के मुताबिक, शनिवार की रात में टेंपो पर शराब लेकर एक बाइक पर सवार दो युवक पहुंचे। पेट्रोल पंप से करीब सौ मीटर पीछे टेंपो से पिकअप वैन पर शराब को लोड किया जा रहा था। प्रमोद पासवान ने इसका विरोध किया। इस पर बाइक सवार युवकों ने उसे गोली मार दी।

गोली की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण दौड़े। लोगों को आते देख शराब कारोबारी टेंपो छोड़ भाग निकले बाइक सवार बदमाश भी बाइक फरार हो गए। स्वजन और ग्रामीण गार्ड को जख्मी हालत में दरभंगा ले जा रहे थे कि रास्ते में उसने दम तोड़ दिया।

कमतौल पुलिस घटनास्थल पर कैंप कर रही है। मौके से बरामद आधार कार्ड शराब धंधेबाज का होने की संभावना जताई जा रही है। सड़क जाम कर रहे ग्रामीण वरीय अधिकारियों को घटना स्थल पर बुलाने की मांग कर रहे थे।

Share

Check Also

आचार संहिता खत्म होते ही पथ परिवहन निगम की ओर से दरभंगा को मिलेंगी 130 अत्याधुनिक बसें।

दरभंगा: दरभंगा प्रमंडल, जिला एवं शहर के लोगों की सुविधा के लिए बिहार राज्य पथ परिवहन निगम …