Home Featured महिला पंचायत समिति सदस्य के साथ उपप्रमुख द्वारा धक्कामुक्की का वीडियो वायरल!
February 10, 2023

महिला पंचायत समिति सदस्य के साथ उपप्रमुख द्वारा धक्कामुक्की का वीडियो वायरल!

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: कुर्सी मिलने के बाद पॉवर के नशे में चूर जनप्रतिनिधियों द्वारा सामाजिक मर्यादा को किस प्रकार तार तार कर दिया जाता है, उसी की गवाही देता एक वीडियो दरभंगा जिले के बहादुरपुर प्रखंड मुख्यालय परिसर का सामने आया है। इस वीडियो में एक महिला पंचायत समिति सदस्य के साथ जो व्यक्ति भिड़ने की कोशिश कर रहे हैं, वह कोई और नहीं, बहादुरपुर के उपप्रमुख मनोज कुमार सिंह हैं। दोनों के बीच हस्तक्षेप करती हुई एक महिला पुलिसकर्मी दिख रही हैं। इस वीडियो क्लिप को देखने से लग रहा है कि यदि उक्त महिला पुलिसकर्मी मौके पर मौजूद नहीं होती तो एक महिला पंचायत समिति सदस्या के साथ अच्छी खासी हाथापाई उपप्रमुख के द्वारा हो सकती थी। हालांकि वीडियो में दिख रहे अन्य सदस्य भी इस हाथापाई को रोकने की कोशिश करते दिखे।

Advertisement

दरअसल, गुरुवार को बहादुरपुर प्रखंड मुख्यालय परिसर अवस्थित जनप्रतिनिधि भवन में प्रखंड प्रमुख की अध्यक्षता में बैठक चल रही थी। इस प्रकार के बैठकों में असंतोष एवं हंगामा होना कोई नयी बात नहीं है। कुछ मामलों को लेकर एक महिला पंचायत समिति सदस्य ने असंतोष जताया और बताया जाता है कि गेट को बंद कर एक पदाधिकारी के घेराव का प्रयास किया गया। इस सूचना पर बहादुरपुर थाना की पुलिस वहां पहुंच चुकी थी। वहां महिला पुलिस पदाधिकारी भी मौजूद थी। इसी हंगामे के बीच उपप्रमुख मनोज कुमार सिंह आपा खो उठे और यह भूल गए कि एक महिला के साथ हाथापाई की कोशिश यदि वे करते हैं तो यह कहीं से भी उनके पद की मर्यादा को शोभा नहीं देता। हालांकि ग़नीमत रहा कि वहां मौजूद महिला पुलिसकर्मी एवं अन्य सदस्यों ने बीच बचाव किया और मामला आगे नहीं बढ़ा।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद कहीं न कहीं एक सवाल जरूर खड़ा हो गया कि क्या ऐसे आपा खोने वाले और किसी महिला के सम्मान को ठेस पहुंचाने वाले व्यक्ति को उपप्रमुख जैसे जिम्मेदार पद पर बने रहने का हक है! फिलहाल सवाल तो उठ ही गया है पर जवाब तो आने वाला समय ही देगा कि इस घटना का विरोध अन्य सदस्यों द्वारा जताया जाता है कि सभी आपसी तालमेल में एक महिला के सम्मान को तार तार करने वाली घटना पर चुप्पी ही साध लेते हैं!

Share

Check Also

आचार संहिता खत्म होते ही पथ परिवहन निगम की ओर से दरभंगा को मिलेंगी 130 अत्याधुनिक बसें।

दरभंगा: दरभंगा प्रमंडल, जिला एवं शहर के लोगों की सुविधा के लिए बिहार राज्य पथ परिवहन निगम …