Home Featured आर्केस्ट्रा के दौरान जमकर मारपीट, नर्तकी के साथ दुष्कर्म।
February 20, 2023

आर्केस्ट्रा के दौरान जमकर मारपीट, नर्तकी के साथ दुष्कर्म।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: जिले के बिरौल थाना क्षेत्र के सहसराम स्थित मटिहारा घाट पर रविवार की रात शिवरात्रि के मौके पर आयोजित ऑर्केस्ट्रा कार्यक्रम के दौरान जमकर मारपीट हुई। इसमें चार लोग घायल हो गए। इस दौरान स्थानीय मनचलों ने ऑर्केस्ट्रा कलाकारों में शामिल एक नर्तकी को सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म भी किया। उसे मेडिकल जांच के लिए डीएमसीएच भेज दिया गया है।

इस मामले में पीड़ित नर्तकी के बयान पर सोमवार को बिरौल थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। इसमें एक नामजद सहित कई अज्ञात को आरोपित किया गया है। एसडीपीओ मनीष चन्द्र चौधरी ने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर सभी बिन्दुओं पर जांच की है। नर्तकी ने गैंगरेप का आरोप लगाया है। उसे मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। फॉरेंसिक जांच टीम भी घटनास्थल से जांच के लिए नमूने ले गयी है। घटना में शामिल लोगों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी शुरू कर दी गयी है।

Advertisement

मारपीट में घायल हुए लोगों में घनश्यामपुर थाने के कोर्थू गांव निवासी सितेश कुमार, उसके छोटे भाई रितेश कुमार, बहेड़ी थाने के चनमाना गांव के रामप्रीत यादव तथा रोहार गांव के रोहित महतो हैं। उनका इलाज बिरौल सीएचसी में कराया गया। घटना एक बजे रात की बतायी जाती है। बताया जाता है कि प्रत्येक वर्ष की भांति शिवरात्रि के मौके पर ग्रामीणों ने दो दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन किया था। पहले दिन शनिवार को मैथिली कार्यक्रम हुआ। दूसरे दिन रविवार की रात आर्केस्ट्रा का आयोजन हो रहा था। इस दौरान शराब के नशे में कुछ मनचले अश्लील हरकत करने लगे। स्थिति अनियंत्रित होते देख आयोजकों ने कार्यक्रम बंद करा दिया और सभी कलाकारों को घर जाने को कहा गया।

Advertisement

इस दौरान जेनरेटर बंद करते ही मनचलों और कलाकारों के बीच जमकर मारपीट हो गयी। अंधेरे का फायदा उठाकर कुछ मनचले एक नर्तकी को उठाकर सुनसान जगह पर ले गए और उससे दुष्कर्म किया। इसके बाद सभी मनचले फरार हो गये। पीड़िता को बिरौल सीएचसी लाया गया। वहां से उसे मेडिकल जांच के लिए उसे डीएमसीएच भेजा गया है।

इधर, ग्रामीणों का कहना है कि स्थिति अनियंत्रित होते ही पुलिस को सूचना दी गयी, पर पुलिस घटना के चार घंटे बाद सुबह में पहुंची।

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए एसएसपी अवकाश कुमार ने कहा कि नर्तकी से रेप की सूचना मिली है। मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। घटनास्थल पर एफएसएल की टीम को भी भेजा गया है। साथ ही बिना अनुमति आर्केस्ट्रा का आयोजन करने वालों पर भी प्रथमिकी दर्ज कर आगे की कारवाई का निर्देश दिया गया है।

Share

Check Also

शॉर्ट सर्किट से लगी आग में, आधा दर्जन से अधिक घर जलकर राख।

दरभंगा: मंगलवार का दिन जिले के पतोर थाना क्षेत्र के खैरा गांव के लिए अमंगल साबित हुआ। यहां…