Home Featured वेब मीडिया ने फ्रेंड्स मीडिया को हराया, आकाशवाणी ने रेस्ट ऑफ मीडिया को किया पराजित।
March 1, 2023

वेब मीडिया ने फ्रेंड्स मीडिया को हराया, आकाशवाणी ने रेस्ट ऑफ मीडिया को किया पराजित।

दरभंगा: मीडिया स्पोर्ट्स क्लब के तत्वावधान में चल रहे 16वें प्रमंडलीय मीडिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट के लीग चरण में बुधवार को खेले गये दो मैच में वेब मीडिया ने फ्रेंड्स मीडिया को तथा आकाशवाणी ने रेस्ट ऑफ मीडिया को पराजित कर दिया। डॉ नागेंद्र झा स्टेडियम में खेले गये पहले मैच में टॉस जीतकर फ्रेंड्स मीडिया की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 15 ओवर में सभी विकेट खोकर केवल 46 रन ही बना सकी। फ्रेंड्स मीडिया की तरफ से नितेश सिन्हा ही केवल दहाई का आंकड़ा पार कर सके और 10 बनाकर नाबाद रहे। वेब मीडिया की तरफ से रमन ने 3 विकेट लिए, जबकि एम राजा को दो विकेट मिले। वहीं इम्तेयाज, विशंभर एवं सोमू को एक – एक विकेट मिला।

जवाब में बल्लेबाजी केलिए उतरी वेब मीडिया की टीम ने 5.2 ओवर में ही बिना कोई विकेट खोए 47 रनों के लक्ष्य को प्राप्त कर लिया और दस विकेट से जीत हासिल कर ली। वेब मीडिया की तरफ से कप्तान अभिषेक कुमार ने चार चौकों की मदद से ताबड़तोड़ नाबाद 19 रन बनाए। वहीं संजय रॉय 14 रन बनाकर नाबाद रहे।

Advertisement

दूसरे लीग में टॉस जीतकर रेस्ट ऑफ मीडिया ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। तुफैल के 35, भवन मिश्रा के 14 एवं जिलानी के 10 रनों के बदौलत रेस्ट मीडिया निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 90 रन ही बना सकी। आकाशवाणी की तरफ से अभिषेक ने तीन तथा अविनाश ने दो विकेट लिए। वहीं दीपक, विनीत एवं विकास ने एक एक विकेट प्राप्त किया।

जवाब में बल्लेबाजी केलिए उतरी आकाशवाणी की टीम ने 11 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर 91 रनों का लक्ष्य प्राप्त कर लिया और आठ विकेट से विजयी हुई। आकाशवाणी की तरफ से विश्वजीत ने सर्वाधिक 46 रन बनाए। वहीं अभिषेक ने 22 रनों की नाबाद पारी खेली। रेस्ट ऑफ मीडिया की तरफ से तुफैल एवं भवन मिश्रा ने एक-एक विकेट लिया।

गुरुवार को मीडिया कप का पहला मैच इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एवं दैनिक भास्कर के बीच खेला जाएगा। वहीं दूसरा मैच राष्ट्रीय सहारा और इनसाइट मिथिला के बीच होगा।

Share

Check Also

रंजीत यादव बने किरतपुर के नये प्रखंड प्रमुख।

  दरभंगा: जिले के किरतपुर प्रखण्ड में वर्तमान प्रमुख रेखा देवी को हराकर रंजीत यादव नय…