Home Featured 36वीं अखिल भारतीय अंतर विश्वविद्यालय युवा महोत्सव में मिथिला विश्वविद्यालय की टीम ने गाड़े सफलता के झंडे।
March 1, 2023

36वीं अखिल भारतीय अंतर विश्वविद्यालय युवा महोत्सव में मिथिला विश्वविद्यालय की टीम ने गाड़े सफलता के झंडे।

दरभंगा: भारतीय विश्वविद्यालय संघ, नई दिल्ली एवं जैन विश्वविद्यालय, बंगलुरु के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित 36वीं अखिल भारतीय अंतर विश्वविद्यालय युवा महोत्सव में ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय की टोली ने अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन देते हुए विभिन्न विधाओं में अपना स्थान बनाने में सफलता हासिल की है।

टोली प्रबंधक सुमित कुमार झा ने बताया कि प्रतियोगिता में विश्वविद्यालय की टोली ने सुगम संगीत विधा में तृतीय स्थान, नृत्य विधा के शास्त्रत्त्ीय नृत्य में तृतीय स्थान, नाट्य विधा के एकांकी नाटक में तृतीय स्थान, मिमिक्री में तृतीय स्थान, ललित कला विधा के पोस्टर मेकिंग विधा में तृतीय स्थान प्राप्त किया है। बता दें कि यह प्रतियोगिता जैन विश्वविद्यालय, बेंगलुरू में 24 से 28 फरवरी तक आयोजित थी। लनामि विवि की युवा महोत्सव की टोली में कुल 31 प्रतिभागी, नौ संगत कलाकार तथा दो टोली प्रबंधक शामिल थे। लनामि विवि की इस टीम ने इससे पूर्व कलिंगा इंस्टिट्यूट में आयोजित पूर्वी क्षेत्र अंतर विश्वविद्यालय युवा महोत्सव में उपविजेता का स्थान प्राप्त किया था तथा इसी प्रतियोगिता में डांस और नाट्य कला विधा में यह टीम ओवरऑल चैंपियन भी रही है।

Advertisement

कुलपति प्रो. एसपी सिंह ने टीम को इस जीत के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा कि पूर्ण विश्वास है कि आने वाले समय में भी यह टोली अपने बेहतरीन प्रदर्शन से भविष्य में भी विश्वविद्यालय का नाम रौशन करेगी।

कुलसचिव प्रो. मुश्ताक अहमद एवं खेल पदाधिकारी प्रो. अजय नाथ झा ने भी टीम को बधाई दी है। विश्वविद्यालय खेल एवं संस्कृति विभाग के उप खेल पदाधिकारी अमृत कुमार झा, राम श्रृंगार राम, मनीष राज ने विश्वविद्यालय की टीम को बधाई दी है।

Share

Check Also

एनएच पर धू धू कर जली स्कोर्पियो।

दरभंगा: जिले के भालपट्टी ओपी क्षेत्र के अदलपुर मोड़ के निकट एनएच 57 पर बुधवार की दोपहर एक स…