Home Featured दो लोडेड देशी कट्टा के साथ पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार।
March 2, 2023

दो लोडेड देशी कट्टा के साथ पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार।

दरभंगा: बिरौल अनुमंडल क्षेत्र में छिनतई व लूटपाट करने वाले अंतरजिला गिरोह का पुलिस ने गुरुवार को उदभेदन कर बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने छिनतई व लूटपाट की घटना को अंजाम देने वाले मास्टरमाइंड सन्नी यादव एवं उसके सहयोगी अंकित यादव को एक बाइक, दो लोडेड देसी कट्टा व चार कारतूस के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

घटना का उद्भेदन करते हुए एसडीपीओ मनीष चन्द्र चौधरी ने बताया कि बीते कई माह से सुपौल बाजार में बैंक से रुपये निकासी कर घर जा रहे आधे दर्जन से अधिक खाताधारियों से छिनतई एवं लूटपाट की गयी थी। इसको लेकर पुलिस विभिन्न जगहों पर वाहन चेकिंग अभियान चला रही थी। दो दिन पूर्व एसएच 17 हाटी-कोठीपुल चौक पर गठित टीम की ओर से चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इस दौरान पुलिस को देखते ही दो अपराधी बाइक घुमा कर सहरसा की ओर भागने लगे। अभियान का नेतृत्व कर रहे पुअनि राहुल कुमार, मनीष कुमार ने दोनों को दबोच लिया। तलाशी के दौरान दोनों के कमर से देसी लोडेड कट्टा एवं दो-दो कारतूस बरामद किया गया। गिरफ्तार दोनों अपराधी मास्टरमाइंड कटिहार जिला के अंतर्गत कोढ़ा थाना क्षेत्र के नया टोला जुराब गंज निवासी स्व. अर्जुन यादव के पुत्र सन्नी यादव एवं दूसरा उसी गांव के श्याम यादव का पुत्र अंकित कुमार है।

Advertisement

पूछताछ के दौरान दोनों ने छिनतई व लूटपाट की कई घटनाओं में अपनी संलिप्ता स्वीकार की है जिसमे बिरौल थाना क्षेत्र के सुपौल बाजार में 9 फरवरी 2023 को पोलट्री फार्म से 40 हजार, 20 फरवरी को 1 लाख, 21 फरवरी को 1 लाख, 24 फरवरी को 20 हजार से अधिक, 5 दिसंबर 2022 को घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के पेट्रोल पंप के समीप से 75 हजार, 23 जनवरी 2023 को कुशेश्वरस्थान थाना के बाजार से मोटरसाइकिल की डिक्की से 1 लाख तथा वर्ष 2015 में पूर्णिया जिला के नवरोतन हाता से 2 लाख एवं उसी वर्ष लखीसराय जिला में हथियार का भय दिखाकर 3 लाख रुपये लूटने की बात कबूल की है। दोनों गिरफ्तार अपराधी को बेनीपुर जेल भेज दिया गया है।

वहीं एसडीओपी श्री चौधरी ने बलिया रोड में एक बड़े पान मसाला व्यव्सायी से 12 लाख लूटकांड का भी बहुत जल्द उद्भेदन किये जाने की बात कही।

Share

Check Also

सड़क किनारे मिली युवक की लाश, एसिड पिलाकर हत्या करने का आरोप।

दरभंगा: कमतौल थाना क्षेत्र की हरिहरपुर-कनौर सड़क पर कनौर बस्ती के पास शुक्रवार अलसुबह एक य…