Home Featured राष्ट्रीय सहारा और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया की टीम पहुंची मीडिया कप के सेमीफाइनल में।
March 2, 2023

राष्ट्रीय सहारा और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया की टीम पहुंची मीडिया कप के सेमीफाइनल में।

दरभंगा: मीडिया स्पोर्ट्स क्लब के तत्वावधान में चल रहे 16वें प्रमंडलीय मीडिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट के लीग चरण में गुरुवार को खेले गये दो मैच में इलेक्ट्रॉनिक मीडिया ने दैनिक भास्कर को तथा राष्ट्रीय सहारा ने इनसाइट मिथिला को पराजित कर दिया। डॉ नागेंद्र झा स्टेडियम में खेले गए पहले मैच में इलेक्ट्रॉनिक मीडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट खोकर 156 रन बनाये। इलेक्ट्रॉनिक मीडिया की तरफ से गौरव ने 6 छक्कों की मदद से धुआंधार नाबाद 89 रन बनाये। दैनिक भास्कर की तरफ से अलिंदर ने दो जबकि रंजीत और आशुतोष ने एक – एक विकेट लिया।

जवाब में 157 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दैनिक भास्कर की पूरी टीम 19.4 ओवरों में 96 पर आउट हो गयी और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया की टीम ने 60 रनों से मैच जीत लिया। दैनिक भास्कर की ओर से हरिमोहन ने सर्वाधिक 20 रनों का योगदान दिया। इलेक्ट्रॉनिक मीडिया की ओर से मोहन, वीरू, प्रवीण एवं गौरव ने दो दो विकेट लिए जबकि गुंजन को एक विकेट प्राप्त हुआ।

Advertisement

वहीं दूसरे लीग मैच में राष्ट्रीय सहारा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट पर 149 रनों का स्कोर खड़ा किया। राष्ट्रीय सहारा की ओर से राहुल ने सर्वाधिक नाबाद 61 रन बनाये, जबकि समीर ने 21 तथा मनोज ने 20 रनों का योगदान दिया। इनसाइट मिथिला की ओर से आशुतोष, रविन्द्र तथा प्रिंस ने एक एक विकेट प्राप्त किया।

150 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इनसाइट मिथिला की टीम 17.1 ओवर में 109 पर ऑल आउट हो गयी और राष्ट्रीय सहारा ने 40 रनों से मैच जीत लिया। राष्ट्रीय सहारा की तरफ से समीर ने 5 तथा राघव ने 2 विकेट लिए। वहीं संजय एवं मनोज को एक एक विकेट प्राप्त हुआ।

मीडिया कप के पुल बी से राष्ट्रीय सहारा की टीम लगातार तीन जीत के साथ सेमीफाइनल में पहुंची, जबकि रन रेट के आधार पर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया की टीम भी सेमीफाइनल में पहुंच ग़यी।

Share

Check Also

सड़क किनारे मिली युवक की लाश, एसिड पिलाकर हत्या करने का आरोप।

दरभंगा: कमतौल थाना क्षेत्र की हरिहरपुर-कनौर सड़क पर कनौर बस्ती के पास शुक्रवार अलसुबह एक य…