Home Featured पीएटी 2021-22 का परीक्षा परिणाम जारी।
March 12, 2023

पीएटी 2021-22 का परीक्षा परिणाम जारी।

दरभंगा: पीएचडी कोर्स में नामांकन के लिए गत 02 मार्च को संपन्न प्रवेश परीक्षा (पीएटी : 2021-22) का परिणाम रविवार को जारी कर दिया गया। ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो0 सुरेंद्र प्रताप सिंह ने आवासीय कार्यालय कक्ष में आधिकारिक वेबसाइट (www.Inmu.ac.in) पर इसे जारी किया।

परीक्षार्थी इस वेबसाइट के माध्यम से अपना रोल नंबर और जन्मतिथि डालकर अपना परिणाम देख सकते हैं। अभ्यर्थी जन्मतिथि डालते समय दिन, महीना और वर्ष के बीच में स्लैश (01/03/1990) बटन का उपयोग करेंगे। विदित हो कि लिखित परीक्षा से छूट प्राप्त अभ्यर्थियों को सीधे साक्षात्कार बोर्ड के सामने उपस्थित होना है।

Advertisement

कुलपति प्रो0 सुरेंद्र प्रताप सिंह ने पीएटी 2021-22 का परीक्षाफल जारी करते हुए परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों को बधाई दी। कुलपति ने कहा कि शांतिपूर्ण एवं कदाचारमुक्त परीक्षा का आयोजन और सफलतापूर्वक परीक्षा का परिणाम प्रकाशन में नियमों का अक्षरश: पालन किया गया है।

प्रो0 सिंह ने उप-परीक्षा नियंत्रक प्रथम डॉ० ज्योति प्रभा एवं पीएटी कोर कमिटी के सदस्यों को सफलतापूर्वक परीक्षा संपन्न कराकर निर्धारित समय से दो दिन पूर्व परीक्षा परिणाम घोषित करने के लिए साधुवाद दिया तथा इसी तरह साक्षात्कार एवं नामांकन भी सफलतापूर्वक संपन्न कराने के लिए निर्देश दिये।

उप-परीक्षा नियंत्रक प्रथम डॉ. ज्योति प्रभा ने बताया कि परीक्षा का आयोजन और समय से परिणाम घोषित करना एक बड़ी चुनौती थी। होली की छुट्टी होने के बावजूद इससे जुड़े सभी लोगों ने कड़ी महेनत से इस कार्य को संपादित किया और समय से पूर्व परीक्षाफल प्रकाशित करना सफल हो पाया। डा0 प्रभा ने कुलपति महोदय के कुशल नेतृत्व मार्गदर्शन के लिए आभार प्रकट किया।

Share

Check Also

परिवारिक कलह से तंग आकर विवाहिता ने फंदे से लटक कर दी जान।

दरभंगा: लहेरियासराय थाना क्षेत्र के रहमगंज मोहल्ले में किराए के मकान में रहने वाली एक महिल…