Home Featured डीलर पुत्र की गोली मारकर अपराधियों ने की हत्या।
March 16, 2023

डीलर पुत्र की गोली मारकर अपराधियों ने की हत्या।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: जिले में एकबार फिर अपराधियों का तांडव सामने आया है। ताजा मामला केवटी थाना क्षेत्र के हनुमाननगर का सामने आया है, जहां अपराधियों ने गोली मारकर एक युवक की हत्या कर दी। मृतक की पहचान कमतौल थानाक्षेत्र के दूधिया गांव निवासी स्व0 गुदरी यादव के पुत्र जमोल कुमार यादव के रूप में हुई है। घटना का कारण पूर्व का विवाद बताया जा रहा है।

Advertisement

घटना के सम्बंध में परिजनों से प्राप्त जानकारी के अनुसार जमोल यादव अपने घर से बाइक लेकर शाम पांच बजे निकला और हनुमाननगर मंदिर के निकट किराना दुकान के समीप बैठा था। उसी दौरान एक बाइक पर तीन व्यक्ति आये और जमोल को अपने पास बुलाया। पास आते ही एक व्यक्ति ने उसके सर में तीन गोली मार दी। गोली लगते ही जमोल वहीं गिर पड़ा। जबतक आसपास के लोग दौड़े, बाइक सवार तीनो व्यक्ति भाग निकले। इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी और घायल अवस्था मे जमोल यादव को डीएमसीएच पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक जमोल यादव राशन डीलर का कार्य करता था। उसकी माँ के नाम से जन वितरण प्रणाली की दुकान है।

मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप अपने गांव के ही दियाद पर लगाया है। उनका कहना है कि पूर्व में भी जमोल पर एक गोली चलायी गयी थी, जिसमे वह बाल बाल बच गया था। परिजनों का कहना है कि पूर्व की घटना को लेकर केवटी थाना में एफआईआर दर्ज करवायी गयी थी। परंतु पुलिस ने आरोपियों पर कोई कारवाई नहीं, जिससे उनका हौसला बढ़ा और आज इस घटना को अंजाम दिया गया।

फिलहाल घटना के संबंध में पुलिस का पक्ष प्राप्त नहीं हो सका है।

Share

Check Also

दरभंगा कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एवं पोस्टल ट्रेनिंग सेंटर के बीच हुआ ऐतिहासिक समझौता।

दरभंगा: दरभंगा कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एवं पोस्टल ट्रेनिंग सेंटर दरभंगा के बीच एक ऐतिहासिक सम…