Home Featured आभूषण व्यवसायी से लूटी गई बाइक को पुलिस ने किया बरामद।
March 22, 2023

आभूषण व्यवसायी से लूटी गई बाइक को पुलिस ने किया बरामद।

दरभंगा: मंगलवार की रात स्वर्ण व्यवसायी से दरभंगा-समस्तीपुर पथ पर रक्सी पुल के पास हुई गोलीबारी और लूटपाट की घटना में लूटी गयी मोटरसाइकिल को पुलिस ने बुधवार की सुबह काली डीहरामपुर के चौर से बरामद कर लिया है।

सूत्र के अनुसार, उखड़ा और तारालाही गांव से एक-एक संदिग्ध को पुलिस गिरफ्त में लेकर पूछताछ कर रही है। हालांकि थाना अध्यक्ष अकमल खुर्शीद ने जांच प्रभावित होने की बात कह कर इसकी पुष्टि नहीं की है। इधर, स्वर्ण व्यवसाई अब खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं। उनके दाहिने बांह में गोली लगी थी। बहादुरपुर पुलिस समेत कई थाना की पुलिस क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है साथ ही टेक्निकल सेल की सहायता से मोबाइल लोकेशन उपलब्धता से किसी नतीजे पर पहुंचने की कोशिश कर रही है।

Advertisement

मालूम हो कि तीन दिन पूर्व केलवागाछी चौक स्थित प्रसाद ज्वेलर्स मे सेंध लगा कर लाखों की ज्वेलरी चोरी हो गई। आए दिन क्षेत्र में इस प्रकार की घटना घटती रहती है। गोढियारी-बगला सड़क तथा तारालाही पथ पर पियक्कड़ों की भीड़ लगी रहती है और राहगीरों से लूटपाट की घटना को अंजाम देते रहते हैं। अगले दिन इससे भी बड़ी घटना न हो जाए इससे पीड़ित थाना जाने से परहेज करते हैं और अपराधियों का मनोबल बढ़ता जा रहा है।

Share

Check Also

पोलो मैदान में देर रात तक मिथिला के गीत-संगीत एवं संस्कृति की बहती रही रसधार।

दरभंगा: दरभंगा महोत्सव के पांचवें संस्करण का शनिवार को सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ समापन ह…